मध्यप्रदेश: दंपत्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने पर ग्रुप एडमिन गिरफ्तार
मध्यप्रदेश: दंपत्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने पर ग्रुप एडमिन गिरफ्तार
Share:

उज्जैन: वर्तमान समय में सोशल मीडिया का उपयोग लोग गलत तरीके से कर रहे हैं। जिससे आम जनता ​को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सोशल मीडिया वाट्सएप ग्रुप पर रतलाम के दंपत्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में राज्य सायबर सेल ने ग्रुप के एडमिन व एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं बता दें कि दंपत्ति ने राज्य सायबर सेल को शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने रतलाम निवासी ग्रुप एडमिन व उज्जैन के युवक को पकड़ा है।

मुंबई में 7 साल के बच्चे ने जीते हैं शतरंज में कई खिताब

यहां बता दें कि दंपत्ति के अनुसार उन्होने अगस्त में शिकायत की थी। इसके बाद से पुलिस जांच में जुटी थी। वहीं बता दें कि राज्य सायबर सेल एसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि रतलाम के दपंती ने अगस्त-2018 में शिकायत की थी कि उनका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया वॉटसएप पर वायरल हो रहा है, इंदौर के फुल मस्ती ग्रुप पर वीडियो डाला गया है। जिसके बाद इस पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं जांच के दौरान प्रधान आरक्षक हरेंद्रपालसिंह राठौर ने ग्रुप के एडमिन संतोष पंड्या निवासी धीरजशाह नगर रतलाम को गिरफ्तार किया था।

आईटीबीपी के अस्पतालों में अब स्थानीय नागरिको को भी मिलेगा इलाज

गौरतलब है कि इस तरह के मामले आजकल बहुत ज्यादा सामने आ रहे हैं। वहीं पूछताछ में उसने मस्ती के लिए ग्रुप बनाना और अश्लील फोटो भेजना स्वीकार किया है। वहीं बता दें कि उसके ग्रुप पर पवन बनवारी निवासी साईंबाग कॉलोनी उज्जैन ने भी अश्लील वीडियो डाले थे। इस पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं बता दें कि आरोपी ने वॉटसएप ग्रुप के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर ग्रुप डीलिट कर दिया था। पुलिस ने दोनों के कब्जे से मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।


खबरें और भी

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, खंबे से टकराई थी कार

उत्तर प्रदेश: भाजपा युवा नेता की हत्या में बड़ा खुलासा, फेसबुक की एक महिला से जुड़ रहे हैं तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, मुरादाबाद में गश्त कर रही टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -