रील से रियल लाइफ में एक-दूजे को चाहने लगे हैं ये स्टार्स
रील से रियल लाइफ में एक-दूजे को चाहने लगे हैं ये स्टार्स
Share:

टीवी के कई ऐसे कपल्स हैं जिन्हे शो में एक साथ रहने पर एक-दूजे से प्यार हो गया. जी हाँ, अब आप शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कर को ही देख लीजिए, शोएब और दीपिका को एक-दूसरे से रील लाइफ में साथ रहते-रहते ही प्यार हुआ.

इनके अलावा और भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो रील लाइफ में साथ रहते हुए रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे. इन्ही में अब एक नाम और शामिल हो गया हैं जो हैं चंद्रकांता के स्टार्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का. जी खबर हैं कि चंद्रकांता के स्टार्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने में लगे हुए हैं. दोनों सेट पर भी ज्यादा से ज्यादा वक्त एक दूसरे के साथ ही बिताना पसंद करते हैं. सेट से कई बार दोनों के एक साथ बाहर जाने, लंच करने की खबरें आई हैं. दोनों एक-दूजे की हर बात मानते हैं और साथ ही एक-दूजे की केयर भी करते हैं. इस बात को लेकर चंद्रकांता उर्फ़ मधुरिमा तुली से सवाल भी किए गए तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं और उन्होंने बात को गोल-गोल घुमा दिया.

इससे ये बात साफ़ होती हैं कि दोनों अपने रिश्ते को छुपा रहे हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आप सभी को पता हो कि विशाल इसके पहले कुंडली भाग्य की अभिनेत्री अंजुम फेख को डेट करने को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मधुरिमा और विशाल अपने रिश्ते को नाम कब देते हैं..?

काली ड्रेस में काली नागिन का हॉट अंदाज

जेनिफर विंगेट से लेकर रश्मि देसाई तक तलाकशुदा हैं ये अभिनेत्रियां

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -