Share:
परेशान होकर नच बलिये 9 के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस जोड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता
परेशान होकर नच बलिये 9 के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, इस जोड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान का डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 का आगाज हो चुका है लेकिन यह शो को आए कुछ ही दिन हुए और शो में महटविस्ट आ गया. जी दरअसल कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. हुआ यूँ कि अब शो के मेकर्स ने अपनी पहली एलीमिनेशन जोड़ी को चुन लिया है और इन सभी के बीच मजेदार बात यह है कि, उस जोड़ी को खराब डांस की वजह से नहीं बल्कि खराब रिश्तों की वजह से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. जी हाँ, उस जोड़ी का नाम है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह. इन दोनों के झगड़े शो से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं और अब इन दोनों को शो से बेघर किया जाने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

मिली अपडेट्स के मुताबिक़ इस हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का शो से पत्ता साफ हो जाएगा. जी हाँ, खबरें हैं कि इन दोनों के बीच के झगड़े हद से ज्यादा बढ़ चुके हैं और इस कारण दोनों को बाहर किया जा रहा है. वैसे अब तक कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि, सेट पर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि, गुस्से में आकर विशाल शो के सेट से ही चले गए थे और अब खबरें हैं कि दोनों को इसी कारण शो से बाहर निकाला जा रहा है.

आपको बता दें कि जब मेकर्स को लगा कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को एक साथ डांस करने में परेशानी हो रही है तो उन्होंने इस जोड़ी को एलीमिनेट करने का मन बना लिया और हो सकता है अब यह जोड़ी नजर न आए.

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...

'नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'

इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -