धक-धक गर्ल ने संजू बाबा को 25 साल के बाद किया याद......
धक-धक गर्ल ने संजू बाबा को 25 साल के बाद किया याद......
Share:

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित जो की सभी के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है. खबरों के मुताबिक अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बारे में पता चला है कि अभी अभिनेता सजंय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बनने वाली है जिसे कि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी मूर्त रूप देंगे.

आजकल माधुरी इसी बात के लिए परेशान है.व इसी बात से परेशान होकर माधुरी दीक्षित नेने ने 25 साल के बाद संजय दत्त को फोन किया। बताया जा रहा है कि माधुरी ने पूरे 25 साल के बाद संजय को फोन किया। जानकारी के मुताबिक धकधक गर्ल को इस बात की चिंता है कि फिल्म में उनके और संजू बाबा की प्रेम कहानी का जिक्र हुआ तो क्या होगा.

आपको बता दें कि एक वक्त संजय दत्त और माधुरी के रिश्ते काफी नजदीकी थे। चर्चे तो दोनों के शादी के भी थे लेकिन वक्त की मार की वजह से दोनों अलग हो गए। पुरानी सारी बातों को भुलाकर माधुरी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुकी है और अब उनको संजू बाबा के लव स्टोरी की डर सता रहा है। गौरतलब है कि मुंबई बम ब्लास्ट केस में फंसने के बाद माधुरी ने संजय दत्त से हर तरह के रिश्ते को खत्म कर दिया था। देखते है कि संजय कि इस बायोपिक में हमे माधुरी का अतीत भी नजर आता है या फिर नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -