मैगी के विवाद पर माधुरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया
मैगी के विवाद पर माधुरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया
Share:

डांसिंग डिवा माधुरी दीक्षित नैने इन दिनों परेशानियों के दौर से गुजर रही है. हाल ही में मैगी काफी ज्यादा विवादों में चल रही है. मैगी को लेकर जबरदस्त विवाद उठा है, खुलासा हुआ है कि इसमें मोनो सोडियम ग्लूटमेट (एमएसजी) पाया गया था,जिसके बाद मैगी को काफी विरोध का सामना करना पड़ा और लगातार इसे बेन करने की मांग उठाई जा रही है. इसके लिए उन्हें भी नोटिस भेज कर जवाब भी माँगा गया था. उन्होंने ट्विटर पर अपनी राय जाहिर करते हुए लिखा है कि आप सभी लोगो के तरह कई सालो से मेरे मुंह पर भी मैगी का स्वाद चढ़ा हुआ है और में भी इसका आनंद ले रही हु.

उन्होंने बताया कि मैगी के विवादों में आने के बाद वे नेस्ले के टीम से मिली और उनसे जानकारी ली. उन्होंने बताया कि नेस्ले टीम के लिए पहली प्राथमिकता उनके उपभोक्ता है. उन्होने हमेशा से अपना स्टैण्डर्ड अच्छा रखा है. वे क्वालिटी को लेकर भी सभी नियमो पर ध्यान देते है व उनका अनुसरण भी करते है. आपको बता दे कि आपके फेवरेट मैगी नूडल्स में मोनो सोडियम ग्लूटमेट (एमएसजी) तत्व पाया गया था, जो सेहत के लिए बहुत ज्यादा हानिकारक होता है.

इसके चलते नेस्ले कंपनी को पुरे देश में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे  में सभी को इंतजार है जांच रिपोर्ट्स के आने का. अब देखते है कि नेस्ले कंपनी जांच में खरी उतरती है या हम सबको मैगी को अलविदा कहना होगा. खेर अभी तो हम यही चाहते है कि जल्द ही रिपोर्ट्स आये और खुलासा हो. ताकि माधुरी दीक्षित के साथ सभी को थोड़ी रहत मिले  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -