माधुरी दीक्षित को है ऋषि कपूर को खोने का गम, कहा- 'दिल टूट गया'
माधुरी दीक्षित को है ऋषि कपूर को खोने का गम, कहा- 'दिल टूट गया'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का बीते कल निधन हो गया और उनके निधन ने जो सदमा दिया है उससे अब तक कोई उबर नहीं पाया है. सभी उन्हें याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. इसी क्रम में माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर कहा है कि ''देश ने आज एक शानदार एक्टर खो दिया.''

 

जी हाँ, हाल ही में माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया: "मुझे ऋषि जी के साथ काम करने का सम्मान मिला है. बहुत ही जीवंत और शानदार व्यक्ति थे. हमने आज एक शानदार अभिनेता को खो दिया है. अभी भी मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं... बिल्कुल दिल टूट गया. मेरी प्रार्थनाएं इस कठिन समय के दौरान परिवार के साथ हैं." इसी के साथ आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन जैसे सितारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया. यही नहीं पीएम मोदी, राहुल गांधी जैसे राजनेताओं ने भी इस खबर पर दुख जताया है.

आप सभी जानते ही होंगे ऋषि कैंसर से पीड़ित थे और उनके जाने का गम हर किसी को है. उनकी मौत के ठीक एक दिन पहले इरफ़ान खान ने दुनिया को अलविदा कहा था और उनके जाने के गम से लोग उबरे नहीं थे कि ऋषि कपूर के निधन की खबर आ गई जो सभी को हैरान परेशान कर गई. ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था. इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए. बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई 'बॉबी' उनकी पहली फिल्म थी, जो सुपरहिट हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -