'संगीत सेतु' की सराहना करते हुए पीएम ने कही यह बात
'संगीत सेतु' की सराहना करते हुए पीएम ने कही यह बात
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय देश को कोरोना से जीत दिलाने के लिए पूरा भारत एक हैं सभी अपने-अपने घरों में कैद बैठे हैं ताकि वह बच सके. ऐसे में बॉलीवुड भी लगातार ये कोशिश कर रहा है कि गरीब और असहाय लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद हो सके. इसी वजह से पीएम केअर्स फंड के लिए 18 गायक संगीत के मंच 'संगीत सेतु' पर एक साथ आए हैं और इस कार्यक्रम से आया हुआ फंड कोविड-19 से लड़ रहे लोगों के मदद के लिए पीएम केयर फंड में जमा किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि 10, 11 और 12 अप्रैल को 8 बजे से 9 बजे के बीच संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहा है और कार्यक्रम को लेकर सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट किया, जिसको शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की है.

 

जी दरअसल कैलाश खेर के इस ट्वीट को पीएम मोदी ने रीट्वीट किया और इस पहल की सराहना करते हुए लिखा- 'शानदार पहल! इस मंच पर आने के लिए सभी कलाकारों को मेरी शुभकामनाएं. इसे सुनना शानदार होगा.' जी दरअसल कैलाश के ये ट्वीट संगीत सेतु से जुड़ा है और इस वीडियो में लोगों से 10-12 अप्रैल तक लोगों से जुड़ने की अपील की है. यह द इंडियन सिंगर्स राइट्स एसोस‍िएशन (ISRA) की पहल है जिसके माध्यम से इकट्ठा धन पीएम केअर्स फंड में डोनेट किया जाएगा.

जी दरअसल इस कॉन्सर्ट में भाग लेने वाले गायकों में भारत रत्न लता मंगेशकर के अलावा आशा भोसले, एसपी बालासुब्रमण्यम, केजे येसुदास, उदित नारायण, सोनू निगम, अनूप जलोटा, पंकज उधास, कविता कृष्णमूर्ति, सुदेश भोसले, सुरेश वाडेकर, तलत अजीज, कुमार सानू, हरिहरण, शंकर महादेवन, सलीम मर्चेंट, शान और कैलाश खेर जैसे बड़े नाम शामिल हैं. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक इसका प्रसारण ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध हो रहा है, जिसमें JioTV, MX प्लेयर, वोडाफोन प्ले, आइडिया टीवी, हॉटस्टार और टाटा स्काई, हंगामा, PayTM, फ्लिपकार्ट, हैलो सहित डिजिटल पोर्टल्स शामिल है. ये दूरदर्शन के साथ डिश टीवी और टाटा स्काई के साथ डायरेक्ट टू होम (डी 2 एच) पर भी उपलब्ध है.

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

अब चर्चा में आया सलमान खान का नया वीडियो, ले रहे हैं घुड़सवारी का मजा

कोरोना पीड़ितों के लिए जैकलीन ने की नयी शुरुआत, लाइव चैट पर किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -