माधुरी का स्तनपान.....
माधुरी का स्तनपान.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी टीवी शो यू थिंक यू कैन डांस-अब इंडिया की बारी में निर्णायक मंडल की सदस्य अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जो कि अपनी अदाकारी के कारण चर्चाओं में बनी रहती है अब माधुरी के बारे में सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल रही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा के साथ एक राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम ‘मां..मदर्स एब्सोल्यूट एफेक्शन’ की शुरूआत की.

इसमें महिलाओं को बच्चों को स्तनपान कराने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा. दो बच्चों की मां माधुरी दीक्षित को इस अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. 49 वर्षीय माधुरी ने शुक्रवार को दिल्ली में इस कार्यक्रम को शुरू किए जाने के मौके पर कहा, ‘मैं आज यहां आकर खुश हूं. मैं इस बहुत महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए मंत्री महोदय और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय को फिर से धन्यवाद देती हूं.’’

इस कार्यक्रम में माधुरी दीक्षित के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री फग्गन कुलस्ते और अनुप्रिया पटेल भी मौजूद थे. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की फिल्मों से अपनी दुरी बना रखी हैं और टीवी पर लगातार नजर आ रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -