प्यार के लिए मुस्लिम से हिन्दू बना युवक, शुद्धिकरण के बाद अख्लिम अंसारी से बना हर्ष आर्य
प्यार के लिए मुस्लिम से हिन्दू बना युवक, शुद्धिकरण के बाद अख्लिम अंसारी से बना हर्ष आर्य
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक मुस्लिम युवक अख्लिम अंसारी ने अपना धर्म परिवर्तन करते हुए सनातन धर्म अपनाया है। हिंदू धर्म सेना के पदाधिकारयों की उपस्थिति में नर्मदा के ग्वारीघाट पर स्नान कर युवक का नामकरण कर हर्ष आर्य रखा गया है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मुस्लिम युवक ने यह धर्म परिवर्तन अपनी हिन्दू प्रेमिका के लिए किया है। युवक अधारताल का रहने वाला है।

धर्म सेना ने मां नर्मदा के तट पर अख्लीम अंसारी नामक मुस्लिम शख्स को नर्मदा जल में स्नान करवाकर एवम नर्मदा जल पिलवाकर नर्मदाष्टक का पाठ करवाकर शुद्धिकरण किया तथा हिन्दू धर्म में घर वापसी करवाया। तत्पश्चात, अख्लिम का हिंदू नाम हर्ष आर्य रखा गया। इस अवसर पर धर्मसेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि यह धर्मपरिवर्तन नहीं यह अख्लिम की घर वापसी हुई हैं, भारत साल में रहने वाले 98 प्रतिशत ईसाई और मुसलमानो के पूर्वज हिंदू ही थे। किसी न किसी मजबूरी वश वह ईसाई या मुसलमान बन गए है, सुबह का भूला यदि शाम को घर आता है तो वह भूला नहीं कहलाता। 

उन्होंने कहा जो भी ईसाई या मुसलमान हिंदू धर्म सेना द्वारा अपने पूर्वजों के धर्म में आना चाहे तो उसका स्वागत और अभिनंदन है। सनातन धर्म अपनाने वाले युवक हर्ष आर्य ने बताया कि सनातन धर्म उसे बहुत पसंद है। उसके सबसे अधिक दोस्त भी हिन्दू ही हैं। वह अपने दोस्तों के साथ मंदिर, गुरुद्वारे भी जाता है। उसने कहा कि मुहे लगा कि मुझे यह धर्म अपनाना चाहिए इसके बाद मैंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से संपर्क किया तथा उनसे सनातन धर्म अपनाने की बात की उन्होंने इसे सहर्ष स्वीकार करते हुए नर्मदा नदी पर मेरा नाम करण किया।

AAP का एक और नेता गिरफ्तार, युवराज जडेजा पर 1 करोड़ की उगाही के आरोप

कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन रद्द करवाने की कोशिश कर रही भाजपा- डीके शिवकुमार का आरोप

पीएम मोदी को आत्मघाती हमले में मारने की धमकी ! अल कायदा ने कहा था- अतीक की मौत का बदला लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -