कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, कहा अत्याचार और भ्रष्टाचार में नंबर 1 है प्रदेश
कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना, कहा अत्याचार और भ्रष्टाचार में नंबर 1 है प्रदेश
Share:

नर्मदापुरम। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सिवनी मालवा पहुंचे। नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा पहुंच कर कमलनाथ ने भगवान परशुराम जन्मोत्सव के आयोजन में शामिल हो कर पूजन-अर्चन किया, साथ ही प्रदेशवासियों की समृद्धि और खुशहाली की कामना भी की। परशुराम जन्मोत्सव में शामिल होने के बाद कमलनाथ ने एक प्रेस वार्ता भी की।

प्रदेश कांग्रेस समाज समिति के द्वारा जनसभा का आयोजन सिवनी मालवा में किया गया था, जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि, शिवराज जी ने मुझे ऐसा प्रदेश सौंपा था जो किसानो की आत्महत्या में, माताओ-बहनों पर अत्याचार में, भ्रष्टाचार में नंबर 1 है। कोनसी चुनौती मेरे सामने नहीं थी।

उन्होंने कहा, इन सब चुनौतियों के बीच मेने एक शुरुआत की जिसमे किसानो के कर्ज माफ़ किये जाने थे, बिजली बिल माफ़ किये जाने थे लेकिन मुझे इस बात का दुःख है कि जो खुशी हम किसानो को देना चाहते थे वह मौका शिवराज ने हमसे छीन लिया। कमलनाथ ने यह भी कहा कि भाजपा के कई नेता मेरे संपर्क में है, जो अपनी पार्टी परिवर्तित कर कांग्रेस में शमिल होना चाहते है, वे सभी लोग कई बार मिलकर अपनी चिंता भी व्यक्त करते है।

प्यार के लिए मुस्लिम से हिन्दू बना युवक, शुद्धिकरण के बाद अख्लिम अंसारी से बना हर्ष आर्य

2 युवकों को अतीक अहमद के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा भारी

बागेश्वर धाम के भक्तों के लिए आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -