Made In China के ट्रेलर लॉन्च पर पिता के सवाल पर भावुक हुए राजकुमार, कही ये बात
Made In China के ट्रेलर लॉन्च पर पिता के सवाल पर भावुक हुए राजकुमार, कही ये बात
Share:

बीते दिन बॉलीवुड फिल्म 'मेड इन चाइना' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है. ट्रेलर काफी मज़ेदार रहा है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में मुंबई के एक पीवीआर में राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म 'मेड इन चाइना' का ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे. इसी के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए हैं और अपने पिता को खोने के बाद राजकुमार खुद को कैसे संभाले हुए हैं इस पर भी जवाब दिया है. 

हालांकि अपने पिता के बाद वो काफी अकेले हो गए हैं और इस बात से वो भावुक भी हो गए हैं. पत्रकार ने जब राजकुमार से पूछा कि इस समय आप किस तरह खुद को संभाल रहे हैं तो राज ने जवाब दिया, 'जाहिर सी बात है कि कोई नहीं भुला पाता है. यह एक ऐसा लॉस है जो हमेशा आपके साथ रहेगा. तीन साल पहले मैंने अपनी मां को खोया, तब मैं न्यूटन की शूटिंग कर रहा था. मैंने दूसरे दिन फिर से काम शुरू कर दिया. क्यूंकि मैं जानता हूं कि मेरे- पिता को मुझपर बहुत गर्व था. मेरे पापा जब हॉस्पिटल में थे तो मैंने प्रोड्यूसर दिनेश विजन से कहा कि में अपने पिता को फिल्म का ट्रेलर दिखाना चाहता हूं. मैं खुश हूं कि उन्होंने ट्रेलर देखा और वह फिल्म भी देखेंगे. उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है.' यानि वो पिता के जाने के बाद भी वो कितने समझदारी से काम ले रहे हैं.
 

इसके अलावा फिल्म की बात करें तो 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं और मौनी रॉय उनकी लव इंटररेस्ट बनीं है. फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल और गजराज राव जैसे उम्दा कलाकार भी ट्रेलर में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जिससे यह निर्धारित हो गया है कि फिल्म 'मेड इन चाइना' दर्शकों के लिए एक धमाकेदार एंटरटेनमेंट साबित होने वाली है. फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है.  

'मेड इन चाइना' के लिए राजकुमार ने की कड़ी मेहनत, बढ़ाया इतना वजन

राजकुमार की 'मेड इन चाइना' होगी ब्लॉकबस्टर ! फैंस ने जमकर की ट्रेलर की तारीफ़

'मेड इन चाइना' के लिए राजकुमार ने की कड़ी मेहनत, बढ़ाया इतना वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -