शादी के 10 दिन बाद भाग गई दुल्हन और फिर खुला गहरा राज
शादी के 10 दिन बाद भाग गई दुल्हन और फिर खुला गहरा राज
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में मथुरा में पुलिस ने शुक्रवार को ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो शादी का झांसा देकर ठगी करता था. जी हाँ, इस मामले में इस गिरोह के लोग अविवाहितों की जानकारी जुटाकर उन्हें अपना शिकार बनाते थे और गिरोह में सात लोग हैं, जिनमें तीन महिलाएं भी हैं. वहीं थाना मगोर्रा के सौंख के एक युवक को झांसे में लेकर इस गिरोह ने ढाई लाख रुपये हड़प लिए थे और गिरोह की एक युवती ने ही मंदिर में उससे शादी की और उसके 10 दिन बाद दुल्हन भाग गई.

वहीं पीड़ित युवक ने मगोर्रा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद इस गिरोह का पर्दाफ़ाश हो पाया. इस मामले में बात करते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि ''पकड़े गए आरोपी अलग-अलग जगहों के हैं.'' इस मामले में उस गिरोह ने 22 जून को सौंख के देवी पुत्र नवाब सिंह से 2.5 लाख रुपये की ठगी की थी और देवी की शादी (बदला हुआ नाम) प्रिया से सौंख के देवी मंदिर में कराई.

वहीं उसी के 10 दिन बाद गिरोह की सदस्य प्रिया जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई थी और पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप

मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...

पत्नी के मायके जाते ही हुआ पति का गला रेतकर मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -