लुरिनज्योति गोगोई असम जटिया परिषद में हुए शामिल
लुरिनज्योति गोगोई असम जटिया परिषद में हुए शामिल
Share:

गुवाहाटी: ऑल असम स्टूडेंट यूनियन लुरिंज्योति गोगोई की पूर्व महासचिव लुर्ज्योति गोगोई बुधवार को पार्टी के राजनीतिक अधिवेशन के दौरान असम जटिया परिषद (एजेपी) में शामिल हो गईं।

शिवसागर में मीडिया को संबोधित करते हुए गोगोई ने राज्य के राजनीतिक परिदृश्य से असमिया विरोधी तत्वों को परास्त करने का वादा किया। उन्होंने क्षेत्रवाद की वापसी का भी वादा किया। लुरिंज्योति गोगोई ने आगे कहा कि एजेपी के आने के साथ ही 'जैती' (असमिया समुदाय) की यात्रा भी आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है और हर किसी के सपनों का असम भी दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी तक राज्य में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त है और राज्य के लोकतांत्रिक स्वरूप को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। राज्य की संस्कृति को नष्ट करने का ठोस प्रयास है।

इससे पहले सोमवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि राष्ट्रवाद और क्षेत्रवाद से राष्ट्रीय समस्याओं का समाधान होगा और सभी को एजेपी से जुड़ने के लिए बुलाया गया है। गोगोई ने कहा था कि राजनीतिक दलों द्वारा राज्य की जनता के साथ विश्वासघात की श्रृंखला से जनता और दलों के बीच 'विश्वास का हनन' हुआ है। उन्होंने आगे कहा था, 2021 में असम के लोगों को क्षेत्रीय ताकतों की अपनी ड्रीम सरकार मिलेगी जो उन्हें न्याय और सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

आज होगी पीएम मोदी-शेख हसीना की वर्चुअल मीटिंग, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

हाई कोर्ट ने मणिपुर के पूर्व मुख्यमंत्री ओ इबोबी सिंह को दी अग्रिम जमानत

फ्रेंच कोर्ट: 2015 के पेरिस आतंकवादी हमलों में चौदह आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -