'लखनऊ सेंट्रल..' से आगे निकली कंगना
'लखनऊ सेंट्रल..' से आगे निकली कंगना
Share:

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें कंगना रनौत स्टारर सिमरन, फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल और परेश रावल के सात्घ ऋषि कपूर की कॉमेडी ड्रामा पटेल की पंजाबी शादी शामिल है. कंगना और फरहान की पि‍छली दो-दो फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. जहां फरहान की रॉक ऑन 2 दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाई थी वहीं कंगना की रंगून भी बॉक्स ऑफिस पर डब्बा बंद साबित हुई. हालांकि सिमरन और लखनऊ सेन्ट्रल को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

फरहान की फिल्म लखनऊ सेंट्रल को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. जेल में रहकर एक कैदी कैसे अपने रॉक बैंड बनाने के सपने को पूरा करता है इस पर बेस्ड फिल्म को ओपनिंग डे पर दर्शकों का फुट फॉल दिखा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2.04 करोड़ रुपये की कमाई की.

बॉक्स ऑफिस के अगले दो दिन काफी महत्वपूर्ण हैं. कंगना रनौत की सिमरन को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा फायदा मिला है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर लखनऊ सेंट्रेल को पछाड़ दिया है. तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन फिल्म की कमाई 2.77 करोड़ रुपये है. क्रिटिक्स ने कहानी से ज्यादा कंगना के एक्टिंग की तारीफ की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -