थप्पड़ गर्ल के बाद वायरल हुआ 'घूंसा बॉय' का वीडियो, सरेराह की युवती की पिटाई

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थप्पड़ गर्ल के पश्चात् थप्पड़-घूंसा चलाते एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है। शख्स सरेराह लड़की की पिटाई कर रहा है। चारबाग में पुलिस चौकी से कुछ ही दूर लड़का लड़की को पीटता रहा तथा वहां खड़े सभी लोग वीडियो बनाते रहे। 

वही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के पश्चात् लड़के को हिरासत में ले लिया है। लड़की से मारपीट के अपराधी लड़के उज्जवल के अनुसार, मेट्रो स्टेशन के पास से जाते वक़्त लड़की अभद्र इशारे कर रही थी। विरोध पर उसने गाली दे दी। इस पर लड़के ने आपा खोते हुए पिटाई कर दी। लड़के की गिरफ्तारी पर भी लोग प्रश्न खड़े कर रहे हैं। लोग बोल रहे हैं कि न तो थप्पड़ गर्ल को हिरासत में लिया गया तथा न ही रायबरेली की चप्पल गर्ल को पकड़ा गया था। 

वही चारबाग, लोको पुलिस चौकी के बीच हुई घटना की खबर पुलिस को नहीं लग सकी थी। इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्र के अनुसार, सोमवार देर रात वीडियो के बारे में खबर प्राप्त हुई थी। इसमें लड़के का चेहरा स्पष्ट था। वीडियो आस-पास के दुकानदारों को दिखाया गया। अपराधी की पहचान उज्जवल हांडा के रूप में हुई, जिसे देर रात घर से हिरासत में ले लिया गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक, लड़की ने सुचना नहीं दी है। मारपीट की फुटेज सामने आने पर उज्जवल को हिरासत ले लिया गया है। उसके विरुद्ध चारबाग चौकी प्रभारी विनय बिष्ट ने सुचना दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

राजकोट और जामनगर में चारों तरफ पानी, बाढ़ से कई गाँव जलमग्न, NDRF की 18 टीमें मौके पर

मोबाइल ने ली 2 वर्षीय बच्चे की जान, खेलते-खलते चौथी मंज‍िल से लगाई झलांग

जामनगर में भारी बारिश से हाहाकार, खतरे में पड़ी लोगों की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -