इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, शुरू होंगे अच्छे दिन
इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, शुरू होंगे अच्छे दिन
Share:

ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों का गोचर एवं गोचर से बनने वाले योग बेहद अहम माने जाते हैं. 12 फरवरी को लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होने जा रहा है. यह योग मकर राशि में तकरीबन 8 दिन के लिए बनेगा. दरअसल, 12 फरवरी को शुक्र का मकर में गोचर होगा तथा बुध मकर राशि में पहले से ही विराजमान हैं जिसकी वजह से 12 फरवरी को शुक्र बुध की युति होने जा रही है. कहते हैं कि लक्ष्मी नारायण योग इतना लाभदायक होता है कि जिस इंसान की राशि में बनता है वह व्यक्ति धनवान हो जाता है. तो आइए आपको बताते हैं कि 11 दिन बाद बनने जा रहे लक्ष्मी नारायण योग से किन राशियों को लाभ होगा. 

मेष:-
12 फरवरी को बनने जा रहे लक्ष्मी नारायण योग से मेष वालों के जीवन में धन दौलत की बरसात होगी. किसी नए बिजनेस का आरम्भ करेंगे. मेष वालों के अच्छे दिन शुरू होंगे. मेष वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. ये वक़्त निवेश के लिए भी अच्छा माना जा रहा है. 

मिथुन:-
मिथुन वालों के लिए ये योग बेहद विशेष माना जा रहा है. इस वक़्त मुनाफा भी अच्छा कमाएंगे. जो लोग नौकरी ढूंढ रहे हैं उनके लिए ये वक़्त अच्छा माना जा रहा है. आय में तरक्की हो सकती है. 

कन्या:- 
लक्ष्मी नारायण योग कन्या वालों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. आय प्राप्ति के लिए कई योग बन रहे हैं. सेहत में भी सुधार हो सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन की स्थिति भी अच्छी होगी. 

घर की इन 5 जगहों पर भूलकर भी ना रखें तुलसी का पौधा, वरना हो जाएंगे कंगाल

कब है माघ मास में षटतिला एकादशी? जानिए शुभ मुहूर्त

आपकी उम्र घटा रही हैं ये 4 आदतें, आज ही छोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -