किस्मत वाला होता है वो इंसान जिसकी हथेली पर होता है ऐसा निशान
किस्मत वाला होता है वो इंसान जिसकी हथेली पर होता है ऐसा निशान
Share:

व्यक्ति की हथेली पर कुछ निशान और रेखाएं ऐसी होती है जो व्यक्ति के व्यक्तित्व के विषय में जानकारी देती है ये निशान हमेशा शुभता के प्रतीक माने जाते है. आज हम हथेली के एक निशान त्रिशूल के विषय में आपको बताएँगे. जो व्यक्ति की हथेली पर अलग-अलग जगहों पर होता है जिससे इसका प्रभाव भी भिन्न होता है. आइये जानते है.

शुक्र पर्वत पर त्रिशूल – जिस व्यक्ति के शुक्र पर्वत पर त्रिशूल का निशान होता है उस व्यक्ति को सच्चा प्रेम करने वाला जीवनसाथी मिलता है जो उसकी भावनाओं और विचारों को पूर्ण रूप से समझता है.

मंगल पर्वत पर त्रिशूल – जब यह त्रिशूल का निशान व्यक्ति के हथेली पर मंगल पर्वत पर होता है तो उस व्यक्ति को बहुत मेहनत करने के बाद धन की प्राप्ति होती है. ऐसे व्यक्ति सफल एथलीट और पुलिस अधिकारी बनते है.

चन्द्र पर्वत पर त्रिशूल – जिस व्यक्ति के चन्द्र पर्वत पर त्रिशूल का निशान होता है वह व्यक्ति कल्पना करने वाला और रचनात्मक होता है ऐसे व्यक्ति अधिक रोमांटिक हो सकते है.

भाग्य रेखा पर त्रिशूल – यदि किसी व्यक्ति की हथेली पर भाग्य रेखा के अंत में त्रिशूल स्पष्ट और गहरा बना होता है तो ऐसा व्यक्ति भविष्य में बहुत सफल और धनवान होता है.

बुध पर्वत पर त्रिशूल – वह व्यक्ति जिसकी हथेली का त्रिशूल बुध पर्वत होता है तो ऐसा व्यक्ति वाणी से मधुर होता है और इन व्यक्तियों को किसी भी व्यवसाय या कम्युनिकेशन के क्षेत्र में अधिक सफलता मिलती है तथा ऐसे व्यक्ति अपनी वाणी के बल पर अन्य लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की क्षमता रखते है. 

 

सपने में दिख जाए अगर नोट तो समझ लें कि..

भाग्यशाली होते है वे इंसान जिनको मिलते है ये संकेत

इस प्रकार से चलने वाली लड़कियां होती हैं बहुत ही मासूम

ये 3 सपने इंसान के जीवन को करते हैं 100 प्रतिशत प्रभावित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -