Girlfriend को भगाकर लेे जा रहा था आशिक़, बीच सड़क घरवालों ने कर दी पिटाई

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड पर मंगलवार को एक युवती को युवक भगाकर ले जा रहा था। तभी युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान युवती के परिजनों ने प्रेमी युगल को बड़ी बेरहमी से पीट-पीट कर अलग कर दिया गया। दोनोंं ही परिजनों से उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते रहे पर परिजनों ने दोनो की एक नहीं सुनी।

शहर के मुख्य बस स्टैंड पर दोपहर को हुए इस हंगामे के दौरान प्रेमी जोड़ा एक साथ रहने की गुहार लगाते रहे। लेकिन युवती परिजनों ने दाेनों की एक नहीं सुनी और दोनों की जमकर पिटाई की। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी मूक दर्शक बनकर तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं की। इस दौरान वहां मौजूद लोगाें ने भी युवती के परिजनों का ही साथ दिया और युवक की पीटते रहे। आखिरकार युवती के परिजन युवती को साथ लेकर वहां से रवाना हो गए और युवक रोता हुए सारा मंजर देखता रह गया।

इधर बस स्टैंड पर हंगामे की सूचना पर सूरजपोल चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक युवती के परिजन युवती को लेकर जा चुके थे। युवक भी इस घटनाक्रम के बाद वहां से रवाना हो गया। पुलिस दोनों ही पक्षों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -