पहले प्रेमिका को मौत के घाट उतारा फिर खुद की आत्महत्या
पहले प्रेमिका को मौत के घाट उतारा फिर खुद की आत्महत्या
Share:

गोपालगंज। बिहार में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला रेत कर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास यह वारदात को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही दोनों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के सिकिल सोनी के पुत्र विवेक कुमार का प्रेम प्रसंग अपने ही गांव की सगुप्ता परवीन उर्फ रोजी खातून के साथ चल रहा था।

इन दोनों के ही बीच में पिछले कुछ समय से जबरदस्त रूप से विवाद शुरू हो गया था. व इसी के परिणामस्वरूप जब शुक्रवार को रोजी खातून अपने परिवार की एक अन्य महिला के साथ बरहिमा बाजार गई थी। तथा लौंटने के दौरान आरोपी प्रेमी जो की पहले से ही घात लगाकर बैठा हुआ था उसने चाकू से रोजी खातून का गला रेत कर लहूलुहान कर दिया जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई फिर आरोपी प्रेमी ने खुद को भी चाकू मार लिया. 

जिसके बाद उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर से दोनों के शवो को पीएम के लिए भिजवा दिया है तथा पुलिस को इस मामले में किसी तीसरे शख्स के होने का अंदेशा लग रहा है. पुलिस की जाँच पड़ताल गहनता से जारी है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -