पार हुई क्रूरता की हदें! बदला लेने के लिए लड़के ने किया 58 साल की महिला का बलात्कार और फिर...
पार हुई क्रूरता की हदें! बदला लेने के लिए लड़के ने किया 58 साल की महिला का बलात्कार और फिर...
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहां एक 16 वर्षीय लड़के ने 58 वर्षीय एक महिला का बलात्कार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना 30 जनवरी की रात हनुमना थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी गांव में हुई थी। पीड़िता के परिवार ने अपराधी लड़के पर दो वर्ष पहले एक मोबाइल फोन चुराने का आरोप लगाया था तथा वह इसका बदला लेना चाहता था। 

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने महिला के मुंह में एक प्लास्टिक की थैली और कपड़ा ठूंस दिया तथा उसे खींचकर इमारत के एक निर्माणाधीन हिस्से में ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार किया तथा फिर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने कहा, "लड़के ने महिला के सिर और शरीर के हिस्सों पर दरांती से वार किया तथा उसके निजी अंगों पर भी चोट पहुंचाई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विवेक लाल के अनुसार, 1 फरवरी को पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि एक निर्माणाधीन इमारत में 58 वर्षीय महिला की लाश मिली है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची एवं पाया कि महिला का बेरहमी से क़त्ल किया गया है। मुखबिरों से प्राप्त हुई सूचना और जांच के आधार पर पुलिस ने पाया कि पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले अपराधी लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया है। अधिकारी ने कहा कि महिला के परिवार के सदस्यों ने भी लड़के पर शक जताया था, जो पहले उनके घर टेलीविजन देखने आता था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के परिवार ने तब उस लड़के पर एक मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाया था, जिसके कारण लड़के एवं परिवार के बीच दुश्मनी हो गई थी।

विवेक लाल ने बताया, "30 जनवरी को जब पीड़िता का बेटा एवं पति घर के बाहर था, तभी लड़का उसके घर में घुस गया। अपराधी ने चारपाई पर सो रही महिला के साथ जबरदस्ती करने लका प्रयास किया जब उसने चीखने का प्रयास किया, तो अपराधी ने एक पॉलीथिन बैग और कपड़ा उसके मुंह में ठूंस दिया। तत्पश्चात, उसने रस्सी और तार की सहायता से महिला के चेहरे पर एक प्लास्टिक की थैली बांध दी और उसे इमारत के एक निर्माणाधीन हिस्से में ले गया। लड़के ने महिला को दरवाजे से बांधकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया।" अधिकारी ने कहा, "हिरासत में लिए जाने के पश्चात् लड़के ने पूछताछ के समय अपराध स्वीकार कर लिया है।" उन्होंने कहा कि अपराधी लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया और उसके खिलाफ 302 (हत्या), 376 (बलात्कार) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बिहार में अब 2 KM रेलवे पटरी ले उड़े चोर, रेल इंजन, पुल, मोबाइल टॉवर और सड़क भी हो चुके हैं चोरी

दिल्ली एयरपोर्ट से CISF ने जब्त की 50 लाख की विदेशी करेंसी, तस्कर गिरफ्तार

'पहले की पिता की हत्या, अब काटा मां का गला', इस वजह के चलते हैवान बना बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -