'हिंदू लड़की से निकाह करने पर मिलते हैं 25 लाख', मुस्लिम लड़कों ने दी लड़की की माँ को धमकी
'हिंदू लड़की से निकाह करने पर मिलते हैं 25 लाख', मुस्लिम लड़कों ने दी लड़की की माँ को धमकी
Share:

उदयुपर: राजस्थान से एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर उदयुपर के कन्हैयालाल जैसा अंजाम करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जी दरअसल इस घटना को जयपुर की बताया जा रहा है। यहाँ जो घटना हुई वह लव जिहाद से जुड़ी हुई है। बताया जा रहा है विशेष समुदाय के युवकों ने हिंदू समाज की लड़की के परिजनों को धमकी देते हुए कहा कि '15 जुलाई को तेरी बेटी बालिग हो जाएगी। इसके बाद हम उसे उठा ले जाएंगे। हिंदू लड़की से निकाह करने पर हमें 25 लाख रुपये मिलते हैं।' सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता की मां ने थाने के केस दर्ज कराया है।

इस पूरे मामले में पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि 'मेरी नाबालिग बेटी चाकसू इलाके के एक स्कूल पढ़ने जाती थी। सलमान पुत्र असलीन और कालू खां उसे आते-जाते हुए परेशान करते थे। करीब एक साल पहले उन्होंने बेटी को अगवा कर लिया था। केस दर्ज कराने के बाद चाकसू थाना पुलिस ने बेटी को बरामद कर लिया। इसके कुछ दिन बात आरोपी बेटी को फिर अगवा कर ले गए। बाद में मानसरोवर थाना पुलिस ने उसे तलाश किया और बालिका गृह भेज दिया। इसके बाद से वह वहीं रह रही है।' इस मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि, 'सात जुलाई को तीनों आरोपियों ने उसे धमकी दी।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, '15 जुलाई को तेरी बेटी बालिग हो जाएगी, इसके बाद हम उसे उठाकर ले जाएंगे और उसका निकाह कराएंगे। विरोध किया तो तेरा और तेरे पति का उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। हिंदू समाज की लड़की से शादी करने पर हमें 25 लाख रुपये मिलते हैं।'

इसी के साथ पीड़िता की शिकायत पर जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ आपको याद हो तो 28 जून को उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई थी। जी दरअसल वह धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में रहते थे और पेशे से दर्जी थे। वहीं दो मुस्लिम युवक कपड़े का नाप देने के बहाने उनकी दुकान पर पहुंचे और धारदार हथियार से कन्हैया पर वार करना शुरू कर दिया। जी हाँ और ताबड़तोड़ हमलों ने कन्हैया को संभलने का मौका तक नहीं दिया और उसकी गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई थी।

कराची में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिग, हैदराबाद जा रही थी फ्लाइट

2022 को लेकर बाबा वेंगा की 2 भविष्यवाणियां हुईं सच, अब इनको लेकर फैला हुआ है डर

41 वर्ष की आयु में बच्चे को जन्म देने जा रही ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -