कमल का फूल हमारी भूल
कमल का फूल हमारी भूल
Share:

सरकार के प्रति अपना विरोध दर्ज कराने के वैसे तो कई तरीके है, कोई प्रदर्शन करता है, तो कोई सोशल मीडिया पर अपना विरोध दर्ज कराता है, लेकिन हाल ही में, छत्तीसगढ़ के एक दूल्हे ने अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज किया है जिसमें उन्होंने शादी के कार्ड पर भाजपा और केंद्र सरकार का विरोध करते हुए 'कमल का फूल हमारी भूल' चस्पा किया है.

आपको बता दें रामकुमार मनहर नाम के इस शख्स से बात करने पर उन्होंने बताया कि  “बेरोज़गार हैं और इसकी वजह सरकार की नीति और सिस्टम है. दो साल पहले रोज़गार में थे, पंचायत में ऑपरेटर थे. सरकार ने दस हज़ार को निकाल दिया तो मेरी भी नौकरी गई. विरोध हुआ तो पंचायत मंत्री जी बोले दूसरी भर्ती में प्राथमिकता देंगे, पर वह भी नहीं हुआ.. तो मैं तो कहूंगा न भूल है कमल फूल, तो बोलता भी हूं और कार्ड पर भी चस्पा करा दिया.”

इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले संभाग का सामने आया था, जिसमें दुल्हन के भाई ने शादी के कार्ड में ठीक ऐसा ही छपवाया था, साथ ही एक और मामले में गुजरात के किसी व्यापारी ने अपनी बिल बुक पर निचे 'कमल का फूल हमारी भूल' छपवाया था. खैर देश का दुर्भाग्य है कि लोगों को इस कदर अपना विरोध दर्ज कराना पड़ रहा है, और सरकारें कानों में रुई डालकर बैठी है.

हिमाचल प्रदेश: 3 साल की मासूम की मासूमियत हुई तार-तार

केकेआर की कप्तानी पर गांगुली का सुझाव

ट्राई सीरीज में पांड्या की जगह है ये बिग हीटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -