नजर हटी और दुर्घटना घटी! दूध पीने से एक ही परिवार के कई सदस्यों की बिगड़ी तबीयत
नजर हटी और दुर्घटना घटी! दूध पीने से एक ही परिवार के कई सदस्यों की बिगड़ी तबीयत
Share:

फतेहपुर: फतेहपुर में जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 6 बच्चे सहित 10 लोगों की तबीयत ख़राब ही गई। हालत बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत सभी की हालत में सुधार है। कहा जाता है कि दूध में छिपकली गिर गई थी, यही दूध पीकर पूरे परिवार की हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई है।

पूरा केस जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के मौहार गांव का है। यहां के रहने वाले परिवार के सदस्य शंकर प्रसाद ने कहा है कि शनिवार कि रात सभी ने साथ बैठकर खाना खाया। इसके उपरांत बच्चों के लिए दूध गर्म भी किया। दूध गर्म करने से पहले ही बाल्टी में छिपकली गिर गई थी।हालांकि परिवार वालों को यह पता नहीं चल पाया और उन्होंने दूध गर्म कर बच्चों सहित अन्य सदस्यों को पिला दिया। जिससे दूध पीने के बाद परिवार के कई सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई और कई लोगों को उल्टी आने लग गई।

इनकी बिगड़ी थी तबीयत: परिवार वालों ने बताया कि परिवार के 10 सदस्यों को जहरीला दूध और जहरीले दूध से बनी चाय दी गई थी। जिसमें सभी की तबीयत खराब हो गई। दूध व चाय पीने से छवि, सुधांशु ,गुड़िया, आर्यन, कान्हा, आर्य को उल्टी होने लग गई। जबकि पिंकी, सुनील, दीपा, दिनेश, रूबी, बीरेंद्र, नीलम व राजेंद्र ने दूषित दूध की चाय पी थी।  इन सभी की भी हालत को बिगड़ता देख 108 एम्बुलेंस से जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के उपरांत जब बच्चों की हालत में सुधार आया तो डॉक्टरों ने उन्हें घर भेज दिया।

केजरीवाल सरकार की 'शराब नीति' से दिल्ली को हुआ 2500 करोड़ का नुकसान- RTI में खुलासा

खरगोन में टैंकर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, कईयों की गई जान

भगत सिंह की फांसी की रिहर्सल कर रहा था 12 वर्षीय बच्चा, अचानक गले में कसा फंदा और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -