खरगोन में टैंकर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, कईयों की गई जान
खरगोन में टैंकर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, कईयों की गई जान
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के अंजनगांव में ईंधन से भरे टैंकर में विस्फोट के चलते मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो चुका है। आज सायं प्रशासन के अधिकारियों की उपस्थिति में बहुत गमगीन माहौल में 7 मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। आधिकारिक जानकारी की माने तोई खरगोन के एसडीएम ओम नारायण सिंह बड़कुल तथा अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में अंजनगांव में नत्थू (40), मुन्ना (23), मलू बाई (37), कन्या (37), राहुल (16), रमेश (33) तथा बनहूर में एक अन्य मृतक हीरालाल (31) का अंतिम संस्कार किया गया। हीरालाल घटना के दौरान अंजनगांव आया हुआ था।

इंदौर के एमवाई अस्पताल में कल 5 लोगों की जान चली गई, जबकि आज चार और घायलों राहुल, मलू बाई, रमेश और सपना ने दम तोड़ दिया। इस तरह 26 अक्टूबर की सुबह टैंकर विस्फोट के केस में अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है। खरगोन के जिला अस्पताल में 6 तथा इंदौर के एमवाय अस्पताल में 7 घायलों का इल्जाम चल रहा है।

इस घटना में कानया और उसके पुत्र राहुल, अनिल और उसके पुत्र नत्थू तथा रंगू बाई और उसकी बहन सपना की जान चली गई। SDM ओम नारायण सिंह ने इस बारें में कहा है कि टैंकर पलटने की घटना के उपरांत अनिल ने टैंकर चालक पवन और क्लीनर लोकेश सोलंकी को बाहर निकलने में सहायता की थी और अपने घर खटिया में थोड़ी देर के लिए आराम कराया था। लेकिन इसके बाद अनिल टैंकर के पास चले गया और विस्फोट होने से उसकी भी जान चली गई।

सुबह जिला कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव और जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज्योति शर्मा अंजनगांव आए और उन्होंने प्रभावितों के परिवारों को सांत्वना दी। जिला कलेक्टर ने ग्रामीणों से बोला है कि उनके परिवार को बिखरने नहीं दिया जाएगा और शासन से मिलने वाली समस्त आर्थिक सहायता व सुविधाएं उन्हें बिना आवेदन किए शीघ्र पेश की जाने वाली। उन्होंने बोला है कि जिला प्रशासन ग्रामीणों के साथ मिलकर अंजनगांव के ग्रामीणों की जिंदगी बेहतर करने के लिए रूपरेखा भी तैयार करने वाला है। इस दौरान प्रभावितों के परिजनों को संबंधित अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी प्रदान कर दिए गए है।

भगत सिंह की फांसी की रिहर्सल कर रहा था 12 वर्षीय बच्चा, अचानक गले में कसा फंदा और..

सरदार वल्लभभाई पटेल को क्यों कहा जाता है 'लौह पुरुष' ?

मोरबी पुल हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत, रेस्क्यू में जुटी तीनों सेनाएं, 177 को बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -