लड़कियों की मदद करना भी कभी कभी हमे लूटा देता है
Share:

कहते हैं लोगों की मदद हमे करनी चाहिए. वहीँ अगर लड़की अकेली हो तो उसकी मदद हमे सबसे पहले करनी चाहिए ताकि उसे कोई परेशानी न हो. लेकिन कई बार लोग ऐसा नहीं करते बल्कि लड़की को अकेला देखकर उसका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. मदद करना तो अच्छी बात है लें आजकल हमे ये भी सिखाया जाता है कि अनजान लोगों ओर ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए.

लेकीन लड़कों के साथ ये साथ ये परेशानी है कि जहाँ लड़की ने कुछ कहा, तो बस उसके जान हाजिर हो जाती है. बिना उसके बारे में कुछ जाने और बिना कुछ सोचे बस लग जाते हैं लड़की की मदद करने. वैसे ही लड़कियां सबसे ज्यादा धोखा देती हैं लोगों को ये बात भी आप जानते ही होंगे कि लड़कियां अपनी भोली सी सूरत दिखा कर लड़कों को लूट ले जाती हैं. उनकी गाड़ी, कपडे, मोबाइल कुछ भी नहीं छोड़ती. जैसा इस लड़की ने किया है. 

जी हाँ, हम आपके लिए लाये हैं ऐसा ही एक फनी वीडियो जिसे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. इस वीडियो में एक अकेली लड़की को देखकर लड़के मदद करते हैं लेकिन वो लड़की उनके साथ क्या करती है आप देख सकते हैं इस वीडियो. तो आइये देखते हैं क्या होता है इस वीडियो में. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Amit Bhadana ने शेयर किया है जो वाकई फनी है. 

ऐसे ही होते हैं दुनिया में Double Standard लोग

एक लड़की को देखकर लड़के कैसे बदलते हैं देखिये इस फनी वीडियो में

'Thor : Ragnarok' जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार, देखिये इसका लेटेस्ट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -