'Thor : Ragnarok' जिसका फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार, देखिये इसका लेटेस्ट वीडियो
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Thor : Ragnarok' जिसका हर किसी को इंतज़ार है. मार्वल स्टूडियो हर बार ही अपनी जोरदार और एक्शन से भरी फिल्म लेकर आता है और फिल्म हिट भी होती हैं. वैसे ही एक बार फिर अपनी ज़ोरदार और धमाकेदार फिल्म एक साथ आ रहा है। जी हाँ, Thor का ऑफिशल ट्रेलर तो आप देख ही चुके हैं.

लेकिन इसके बाद भी कई ट्रेलर और वीडियो क्लिप आ रहे हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और थोड़ा फन भी शामिल है. ट्रेलर जितना शानदार है उसके अनुसार हॉलीवुड के फैंस से इसका इंतज़ार नहीं हो रहा है. लेकिन कुछ समय और जल्द ही रिलीज़ होगी ये फिल्म. फ़िलहाल हम दिखाने जा रहे हैं थॉर का एक और वीडियो क्लिप में फिल्म की विलन हेला का रोल बताया गया है.

वहीँ फिल्म में आपको अपने हीरो थॉर का एक अलग ही लुक देखने को मिलेगा जिसमे वो बहुत ही अच्छा लग रहा है. ये भी बता दे थॉर का किरदार हॉलीवुड के स्टार क्रिस हेमस्वॉर्थ निभा रहे हैं, जो पीछे दो पार्ट में भी नज़र आ चुके हैं. बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो आपकी उत्सुकता और भी बढ़ा देगा.

तो चलिए आपको दिखाते हैं ये शानदार वीडियो क्लिप जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. वही बता दे कि ये फिल्म 3 नवंबर 2017 को रिलीज़ होने वाली है जिसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. आइये देखते हैं ये वीडियो क्लिप.

एक लड़की को देखकर लड़के कैसे बदलते हैं देखिये इस फनी वीडियो में

ऐसे ही होते हैं दुनिया में Double Standard लोग

नवरात्री के दिनों में कुछ ऐसे ही लोग मिलते हैं हमे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -