बैंक का पैसा लूटो और भागो सरकार की नीति है: रणदीप सुरजेवाला
बैंक का पैसा लूटो और भागो सरकार की नीति है: रणदीप सुरजेवाला
Share:

मुंबई: ABG ग्रुप के दो दर्जन से अधिक बैंकों के साथ धोखाधड़ी के केस में कांग्रेस ने केंद्र की सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी पर सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार के 7 वर्षों में बैंकों के NPA में वृद्धि हुई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीति है बैंक का पैसा लूटो और भागो.

इसके साथ ही रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "यह अब तक सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी की घटना है, जिसमें ABG शिपयार्ड लिमिटेड तथा उसके पूर्व अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ऋषि कमलेश अग्रवाल के साथ-साथ भारतीय स्टेट बैंक के नेतृत्व वाले बैंकों के एक संघ को 22,842 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का इल्जाम है. सुरजेवाला का कहना है कि साजिश करने वालों को धोखाधड़ी करने के लिए पूरा अवसर दिया जा रहा है. 

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, '₹2,20,00,00,00,842 सार्वजनिक पैसे की ठगी हुई है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि मोदी सरकार की निगरानी में हुई 75 वर्षों में देश की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी है. पिछले 7 वर्षों में ₹5,35,000 करोड़ की 'बैंक धोखाधड़ी' ने हमारी 'बैंकिंग प्रणाली' को नष्ट कर दिया है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ABG ग्रुप द्वारा बैंकों के साथ धोखाधड़ी ने घोटालों के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है. इस घटना में अब तक 8 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इस घटना की तहकीकात CBI को सौंपी गई है. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर लगे इल्जामों पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सोची-समझा षड्यंत्र है. 5 वर्ष पहले चरणजीत सिंह चन्नी का कोई नाम नहीं था तथा इलेक्शन चुनाव से ठीक दस दिन पहले वह इसे लाते हैं.

रेलवे ने शुरू की नई सेवा, जानिए यात्रियों को मिलेगा क्या फायदा?

बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -