देखिए, रणवीर सिंह का ‘खिलजी’ लुक, रह जायेंगे दंग
देखिए, रणवीर सिंह का ‘खिलजी’ लुक, रह जायेंगे दंग
Share:

संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पद्मावती’ की तैयारी जोरों पर है। फिल्म में रणवीर सिंह ‘खिलजी’ की भूमिका में हैं तो दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर राजा रावल की भूमिका निभा रहे हैं।

रणवीर सिंह वैसे भी परफेक्शन मे विश्वास करते है। वह जिम में ‘खिलजी’ के रोल के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। यानि कि बाजीराव ने कमर तो पूरी तरह कस ही ली है। पेरिस के एफिल टॉवर से अपनी फिल्म बेफिक्रे का ट्रेलर लॉन्च कर रणवीर मुंबई आ चुके हैं। अब वह पद्मावती के कैरेक्टर की तैयारी कर रहे हैं।

भंसाली की कहानी, खिलजी वंश के इस दूसरे शासक के इश्क की भले ही हो लेकिन एक योद्धा के लिए रणवीर सिंह को अपनी बॉडी भी बनानी है। यही कारण है कि एक फाइव स्टार होटल के जिम में रणवीर सिंह आजकल घंटो पसीना बहा रहे हैं।

ऐसे ही एक जिम से बाहर निकलते वक्त उनकी कुछ तस्वीरें ली गई हैं जिसमें रणवीर का ‘खिलजी’ लुक साफ नजर आ रहा है। बाजीराव मस्तानी की तरह ही पद्मावती भी संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में रणवीर खिलजी की भूमिका में हैं तो दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में हैं। कहा जा रहा है , शूटिंग दिवाली बाद शुरू होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -