75 साल बाद मिला 97 और 92 साल का प्रेमी जोड़ा, रो देगा आपका दिल
75 साल बाद मिला 97 और 92 साल का प्रेमी जोड़ा, रो देगा आपका दिल
Share:

यदि आप 75 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से मिलें तो कैसा महसूस होगा. यकीनन ऐसा लगेगा जैसे आपकी रूह को आपसे किसी ने छीन ही लिया था, हालांकि अब वो फिर से वापस आ चुकी है. फ्रांस में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां अरसे बाद दो बिछड़े प्रेमी फिर एक-दूसरे से मिल गए.  

बता दें कि ये प्यार की कहानी तब की है, जब द्वितीय विश्व युद्ध (1944) चल रहा था और 24 वर्षीय केटी रॉबिन्स पहली बार 18 वर्षीय जेनिन पियरसन से मिले थे. जानकारी के मुताबिक, पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. लेकिन दोनों अलग-अलग जगहों के रहने वाले थे औररॉबिन्स जहां अमेरिका के थे तो वहीं जेनिन फ्रांस की. वहीं बता दें कि रॉबिन्स अमेरिकी सेना में थे और इसलिए उन्हें युद्ध की वजह से पूर्वी मोर्चे पर भेज दिया था. जबकि बाद में युद्ध खत्म हो गया तो सभी लोग अपने-अपने घर चले गए, जिसमें रॉबिन्स भी प्रमुख रूप से शामिल थे. 

मिरर की रिपोर्ट की माने तो जेनिन ने बताया हैं कि उस समय वह बहुत रोई थीं, जब रॉबिन्स ने उन्हें छोड़ दिया और आगे उन्होंने बताया हैं कि रॉबिन्स की वापसी की उम्मीद में उन्होंने कुछ हद तक अंग्रेजी भी सीख ली थी, ताकि जब वो लौटें तो वो उनसे अंग्रेजी में बात कर सकें, लेकिन युद्ध के बाद रॉबिन्स अमेरिका लौट चुकी थे. लेकिन दोनों एक-दुसरे को भूलें नहीं थे.जानकारी के मुताबिक़, उनके पास आज भी अपनी प्रेमिका जेनिन की तस्वीर है और अब रॉबिन्स की उम्र 97 साल हो चुकी है जबकि जेनिन भी 92 साल की हो गई है. जब हाल हे में 75 साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों एक बार मिले तो दोनों काफी भावुक हो गए. 
रॉबिन्स डी-डे लैंडिंग की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए फ्रांस आए थे. 

 

ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग

दरवाजा खोलते ही मौत से हुआ शख्स का सामना, सीधे पहुंचा अस्पताल

करोड़ों में बिका खतरनाक वायरस वाला लैपटॉप, करवाया 95 अरब डॉलर का नुकसान

कैमरे की नजरों से नहीं बचा यह भयावह जीव, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -