कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारियां एक साथ की कई समितियां गठित

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने गुजरात, गोवा और पुडुचेरी के लिए समन्वय समिति और चुनाव प्रचार समिति सहित कई समितियों का गठन किया है जिनमें राज्यों से जुड़े पार्टी के तकरीबन सभी वरिष्ठ नेताओं को जगह दी गई है। पार्टी के संगठन महासचिव की ओर से जारी बयान के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इन समितियों के गठन को स्वीकृति प्रदान की।

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

सभी समितियां की गई गठित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने गुजरात के लिए 28 सदस्यीय प्रदेश चुनाव समिति, 43 सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति, 26 सदस्यीय प्रचार समिति, 18 सदस्यीय मीडिया समन्वय समिति, नौ सदस्यीय चुनाव प्रबंधन समिति और 25 सदस्यीय घोषणापत्र समिति का गठन किया गया है। इसी के साथ पार्टी ने गोवा के लिए 15 सदस्यीय प्रदेश चुनाव समिति, नौ सदस्यीय समन्वय समिति, 25 सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति, 15 सदस्यीय प्रचार समिति और आठ सदस्यीय मीडिया समन्वय समिति का गठन किया है।

पत्नी ने नहीं चुकाया रेस्टोरेंट का आधा बिल तो पति ने बुलाई पुलिस और फिर...

बताया जा रहा है गुजरात के लिए गठित की गई समिति में अहमद पटेल, मधुसूधन मिस्त्री, शक्ति सिंह गोहिल, परेश धनानी तथा कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को स्थान मिला है। वही उधर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए 15 उपाध्यक्षों, 15 महासचिवों, 65 सचिवों की नियुक्त करने के साथ ही कार्यकारी समिति का गठन किया गया है.

एक्शन मोड में बिहार पुलिस, DGP बोले- गोली का जवाब गोले से देंगे

जब तक लालू के सामने मत्था नहीं टेकेंगे राहुल, सीट बंटवारे पर नहीं हो पाएगा फैसला - जदयू

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -