पत्नी ने नहीं चुकाया रेस्टोरेंट का आधा बिल तो पति ने बुलाई पुलिस और फिर...

Feb 05 2019 05:04 PM
पत्नी ने नहीं चुकाया रेस्टोरेंट का आधा बिल तो पति ने बुलाई पुलिस और फिर...

पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर अनबन होती ही रहती हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के केनबरा के बारे में जहां पर पति-पत्नी के बीच जरा सी बात को लेकर इतना कुछ हो गया कि पति ने गुस्से में आकर फोन करके पुलिस को बुला लिया. जी हाँ... लेकिन जिस बात पर इस कपल की लड़ाई हुई थी उसके बारे में सुनकर आपका भी दिमाग घूम सकता है.

सूत्रों की माने तो पुलिस के पास पति ने अपनी पत्नी की शिकायत करने के लिए फ़ोन लगाया. पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने बाहर से चाइनीज खाना ऑर्डर किया था, लेकिन अब वह खाने का आधा बिल देने से इंकार कर रही है. इस शिकायत को सुनने के बाद पुलिस का भी माथा चक्र गया. पत्नी की इस हरकत से पति काफी ज्यादा नाराज है. दरअसल पत्नी चाहती थी कि खाने का पूरा बिल पति ही भरे लेकिन पति को ये बात पसंद नहीं आई जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की शिकायत कर दी.

इस के पुलिस के एक अधिकारी ने पति को समझाते हुए कहा कि, 'इमर्जेंसी पर तभी फोन करना चाहिए जब सच में कोई इमर्जेंसी हो.' शिकायत करने के बाद पति ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'किसी होटल में खाना खाकर मैंने कोई जुर्म नहीं किया है.'

यहां चैन की नींद के लिए हज़ारों रूपए खर्च कर रहे लोग, मिलता है सुकून

अनोखा हुआ ये विवाह सम्मलेन जहां कन्यादान में मिला हेलमेट

खूबसूरती पाने के लिए यहाँ की महिलाएं अपने पैरों का करती है ऐसा हाल