पांड्या ब्रदर्स के साथ लोकेश राहुल ने जमकर खेली होली
पांड्या ब्रदर्स के साथ लोकेश राहुल ने जमकर खेली होली
Share:

होली भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक माना जाता हैं. होली सबसे अधिक भारत में खेली जाती हैं. आम हो या कोई ख़ास व्यक्ति सभी अपने-अपने अंदाज में होली का जमकर जश्न मनाते हैं. हल ही में साउथ अफ्रीकी दौरे से भारत लौटे भारतीय क्रिकेटर्स लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या ने भी जमकर होली का आनंद लिया. लोकेश राहुल ने हार्दिक के साथ-साथ उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ भी जमकर होली खेली. 

लोकेश राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पांड्या ब्रदर्स के साथ होली की तस्वीर शेयर की हैं. जिसमे तीनो ही क्रिकेटर्स होली के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. क्रुणाल पांड्या और उनके भाई हार्दिक पांड्या सफ़ेद रंग के कुर्ते में जबकि, लोकेश राहुल सफ़ेद रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. होली पार्टी की तस्वीर के दौरान क्रिकेटर्स तिकड़ी काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. 

लोकेश राहुल 6 मार्च से शुरू होने वाली ट्राई सीरीज के लिए जल्द ही श्रीलंका रवाना होने वाले हैं. जबकि, हार्दिक पांड्या को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. पांड्या ब्रदर्स अब अगले माह से शुरू होने वाले आईपीएल के 11वें सीजन तक लम्बे ब्रेक पर हैं. दोनों ही भाई आईपीएल में मुम्बई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं, लोकेश राहुल रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोरके लिए खेलते हुए नजर आएंगे. 

 

 

Wishing everyone a very Happy Holi!! Lots of love from the Pandya’s ❤️

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

होली: भारतीय ही नहीं इन विदेशी क्रिकेटर्स को भी खूब भांति है होली

रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल

अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ इन टीवी स्टार्स ने मनाई पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -