इंदौर: आय से अधिक संपत्ति का मामला, नगर निगम के बिल कलेक्टर के घर पर लोकायुक्त का छापा
इंदौर: आय से अधिक संपत्ति का मामला, नगर निगम के बिल कलेक्टर के घर पर लोकायुक्त का छापा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के नगर निगम में बिल कलेक्टर के पद पर तैनात रियाजुलहक अंसारी के घर पर मंगलवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने छापामारी की कार्रवाई की है। पत्थर गोदाम के पास देवछाया अपार्टमेंट में स्थित अंसारी और उसके भाई के आवास पर लोकायुक्त द्वारा छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल के मुतबिक आय से अधिक संपत्ति के प्रकरण में विभाग द्वारा रियाजुलहक अंसारी के आवास व अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। अंसारी, देवछाया अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 404 में रहता है। वहां मंगलवार सुबह टीम ने रेड मारी। इसके साथ ही इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 302 और पेंटा हाउस में अंसारी के दो अन्य भाई का घर है, वहां भी तलाशी जारी है।

लोकायुक्त डीएसपी के मुताबिक, अंसारी के यहां अब तक 50 हजार रुपए नगद, सोने-चांदी के आभूषण, एक चार पहिया वाहन, खजराना में पाकिजा लाइफ स्टाइल में प्लाट, जेल रोड पर दुकान व अन्य प्रॉपर्टीज मिली है जिसकी जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक, कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर निगमायुक्त ने तीन महीने पहले अंसारी को ससपेंड कर दिया था, किन्तु 8 दिन पहले उसकी बहाली हो गई थी। वर्ष 2003 में रियाजुल की नौकरी इंदौर नगर निगम में लगी थी, मौजूदा हालत में वह जोन क्रमांक-5 में कार्यरत है। लोकायुक्त की कार्रवाई फिलहाल जारी है।

मोदी कैबिनेट की बैठक समाप्त, जल्द लागू हो सकता है NPR

आर्थिक सुस्ती पर IMF ने भारत को चेताया, कहा- जल्द से जल्द सख्त कदम उठाने की जरुरत

जानिए क्यों मनाया जाता हर साल 'नेशनल कंज्यूमर डे', जाने क्या है इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -