Lok Sabha Election Results :रामपुर में पिछड़े आजम खान, सुल्तानपुर में मेनका भी हुईं पीछे

May 23 2019 10:15 AM
Lok Sabha Election Results :रामपुर में पिछड़े आजम खान, सुल्तानपुर में मेनका भी हुईं पीछे

आपको बता दें कि इस बार देश की निगाहें कुछ ऐसी चुनिंदा सीटों पर है, जहां से वीआईपी कैंडिडेट मैदान में ताल ठोक रहे हैं. आप जानते होंगे कि यह सीटें हैं वाराणसी, अमेठी, रायबरेली, वायनाड, भोपाल, बेगूसराय, आजमगढ़, केंद्रापाड़ा, पूर्वी दिल्ली, पटना साहिब, गांधीनगर, मुंबई नॉर्थ सेंट्रल, गुरदासपुर. यहाँ से सियासत और सिनेमा के नामी गिरामी चेहरे चुनावी रणक्षेत्र में हैं और इन सीटों के रुझान पर पूरे देश की नजर है. ऐसे में मिली काउंटिंग के आधार पर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बसपा प्रत्याशी सोनू आगे चल रहे हैं तो वहीं बीजेपी मेनका गांधी काफी पीछे चल रही हैं.

वहीं सोनू को अभी 33856 तो वहीं मेनका गांधी 26614 वोट ही मिले हैं. इसी के साथ उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान पीछे चल रहे हैं, तो वहीं जया प्रदा काफी आगे चल रही हैं. आपको बता दें कि जया प्रदा को अभी तक 23 हजार से अधिक तो वहीं आजम खान को 21 हजार वोट मिले हैं. इसी के साथ बेगूसराय से कन्हैया कुमार काफी पीछे चल रहे हैं, वह अभी तीसरे नंबर पर चल रहे हैं. इसी के साथ यूपी में पीलीभीत से वरुण गांधी और सुल्तानपुर से मेनका गांधी आगे चल रहे हैं और अमेठी से स्मृति ईरानी आगे चल रही हैं और राहुल गांधी पीछे चल रहे हैं.

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से आगे चल रहे हैं और अमित शाह करीब 25 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. इसी के साथ बेगूसराय से बीजेपी के गिरिराज सिंह आगे चल रहे हैं, तो वहीं कन्हैया कुमार पीछे चल रहे हैं. इसी के साथ उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से राहुल गांधी पीछे चल रहे हैं और स्मृति ईरानी आगे चल रही हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से आगे चल रहे हैं, शुरुआती रुझानों में राहुल ने बढ़त बनाई हुई है. इसी के साथ राजस्थान की जोधपुर सीट से अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत अभी पीछे चल रहे हैं.

मोदी को कृष्ण खुद को अर्जुन मानते हैं रवि किशन कहा- 'बच्चा-बच्चा चाहता है जीत...'

हरियाणा में भाजपा से किरण खेर कर रही लीड, पंजाब में कांग्रेस आगे

मोदी सरकार बनते देख शेयर बाजार ने भी पकड़ी रफ़्तार