राजस्थान में काल बना कोरोना, एक ही दिन में इतने लोगों ने तोड़ा दम
राजस्थान में काल बना कोरोना, एक ही दिन में इतने लोगों ने तोड़ा दम
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां बीते 24 घंटों में 5 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए केस सामने आए हैं, तो वहीं 28 लोगों की जान गई है . मौत के ये आंकड़े डराने वाले हैं. क्योंकि ये पहली बार है, जब कोरोना संक्रमण की वजह से एक दिन में इतने लोगों की मौत हुई है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, मंगलवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 5,528 नए केस दर्ज किए गए हैं. वहीं राजधानी जयपुर में 24 घंटे में 989 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही राजस्थान में कुल सक्रीय मामलों की संख्या पहली बार 40 हजार का आंकड़ा पार करते हुए 40 हजार 690 पहुंच गई है. इससे पहले सोमवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 5 हजार 771 नए केस दर्ज किए गए थे, वहीं 25 लोगों की मौत हो गई थी. मंगलवार को भले ही नए मामलों की तादाद में कमी आई है, किन्तु मौत के आंकड़े बढ़ने से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई हे.

बता दें कि राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने इस माह के शुरु में ही पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था. इस पत्र के जरिए पीएम मोदी से अनुरोध किया गया था, कि 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों को भी कोरोना वायरस की वैक्सीन दी जाए. ​बता दें कि अब तक केंद्र सरकार ने देश में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए कोरोना वायरस टीकाकरण की इजाजत दी है.

FICCI ने सरकार से COVID-19 टीकों के उत्पादन को प्रोत्साहन देने का किया आग्रह

24 फरवरी की तुलना में 7 अप्रैल तक पूरे भारत में रिटेल और मनोरंजन गतिविधि में आई गिरावट

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -