कर्नाटक के इस जिले में लॉकडाउन लगाने की गई मांग, सामने आई यह वजह
कर्नाटक के इस जिले में लॉकडाउन लगाने की गई मांग, सामने आई यह वजह
Share:

हासन: जिले में हर दिन कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेज रफ्तार से बढ़ रहा है. इस वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए एक हफ्ते का लॉकडाउन किया जाए. दरअसल, यह मांग विधान परिषद के सदस्य एम.ए.गोपालस्वामी ने की है. उन्होंने यहां जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने के पश्चात बोला कि अभी जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 900 के पास है. कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए लॉकडाउन एलान करना अनिवार्य है.

कोरोना मरीजों का आंकड़ा इस रफ्तार से बढ़ता जाएगा तो उनका इलाज करना भी संभव नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा है कि जिले के चन्नरायपट्टण तहसील में स्वप्रेरित लॉकडाउन के वजह से कोरोना मरीजों की संख्या नियंत्रित है. लिहाजा पूरे हासन जिले में कम से कम एक हफ्ते तक लॉकडाउन एलान करना होगा. हर तहसील मुख्यालय में कोरोना केयर सेंटर स्थापित किये जाने चाहिए. देहातों में रहने वालों को उपचार कराने जिला मुख्यालय तक आना मुमकिन नहीं है.

बता दें की उन्होंने आगे बोला कि जिले से चिकित्सा कर्मियों को उचित संख्या में निजी सुरक्षा उपकरण तथा तहसील मुख्यालयों पर वेंटिलेटर के साथ कोविड केयर सेंटर की स्थापना की जानी चाहिए. इसके अलावा रामनगर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 529 तक पहुंच गया है. जिलाधिकारी एम.एस.अर्चना के मुताबिक मंगलवार के दिन चन्नपट्टण तहसील में 27, रामनगर में 21 केस, मागडी में 11 तथा कनकपुर में 8 कुल मिलाकर 67 नए केस सामने आए हैं. जिले के 529 मरीजों में से 294 जनें चिकित्सा के दौरान कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए है. मागड़ी तहसील के 9 तथा रामनगर तहसील के 2 इन्हे मिलाकर कुल 11 मरीजों की चिकित्सा सफल नहीं रही है.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने ली शपथ

मध्यप्रदेश की हर जेल में शुरू होगा कोरोना टेस्ट

आंध्र प्रदेश: राजधानी अमरावती के लिए दो टुकड़ों में टुटा बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -