सीएम सोरेन ने लोगों से की अपील, कहा- सेहत का रखे ध्यान और लगाएं मास्क
सीएम सोरेन ने लोगों से की अपील, कहा- सेहत का रखे ध्यान और लगाएं मास्क
Share:

रांची: कोविड-19 के बढ़ते केस को देखते हुए झारखंड सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है. झारखंड में 30 सितंबर तक लॉकडाउन रहने वाला है. राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को इसका एलान किया है. हेमंत सोरेन ने लोगों से सरकारी आदेशों का पालन करने और मास्क का इस्तेमाल करने की मांग की है.

उन्होंने ट्वीट किया कि झारखंड सरकार द्वारा 30 सितंबर तक अनलॉक के आदेश जारी किये जा चुके हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि सभी लोगों से मेरी मांग है कि सरकारी नियमों का पालन करें और मास्क का उपयोग अवश्य करें. आपस में दूरी बनाएं, मगर दिलों को जोड़ रहा है.

झारखंड में कोरोना के कितने केस: झारखंड में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं. यहां पर कुल 34,676 केस हो गए हैं और 378 लोगों की जाने जा चुकी है. राज्य में कोविड-19 के 10,799 एक्टिव केस हैं और अब तक 23,499 लोग उपचार के उपरांत ठीक हो चुके हैं.  उधर, हरियाणा सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन को समाप्त करने की घोषणा की है. सरकार की ओर से जारी आदेशों के अनुसार, प्रदेश में अब शनिवार और रविवार को दुकानें व शॉपिंग मॉल्स खुले रहेंगे, लेकिन शहरी क्षेत्रों में मॉल और दुकानें सोमवार और मंगलवार को बंद रहे वाली है.

 

लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ाते हुए चल रही थी दारु पार्टी, 19 गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, वीरगति को प्राप्त हुआ एक जवान

रवींद्र रैना का बड़ा बयान, कहा- "कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे गुलाम नबी आजाद"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -