लॉकडाउन में इस काम को कर रही हैं एलनाज नौरोजी
लॉकडाउन में इस काम को कर रही हैं एलनाज नौरोजी
Share:

कोरोना वायरस से बचने के लिए कई देशो में लॉक डाउन का माहौल बना हुआ है. ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक घरों में कैद है. वहीं, ईरान में जन्मी, जर्मन मूल की अभिनेत्री और 'सेक्रेड गेम्स' में काम कर चुकीं एल्नाज नोरोजी को प्रकृति से काफी प्यार है. क्वारंटीन के दौरान उन्होंने एक नई दिनचर्या अपनाई है, जो बागवानी पर केंद्रित है. एलनाज को पौधों का व्यापक ज्ञान है और वह जर्मनी में लॉकडाउन के दौरान अब इसका इस्तेमाल बागवानी में कर रही हैं.

उन्होंने इस बारें में कहा है की, "मैं सिर्फ पौधों से प्यार करती हूं. मुझे लगता है कि मेरे पूरे परिवार में ऐसा है, मेरी चाची और मेरी मां को बागवानी से प्यार है! इसलिए मुझे लगता है कि यह मुझमें उन्हीं से आई है और अब जब मेरे पास इतना समय है तो मुझे लगा कि मैं बागवानी करूं. "

इस बारें में उन्होंने आगे कहा, "यह आश्चर्यजनक है. मैं कभी-कभी इसमें इतना खो जाती हूं कि अपने चारों ओर सब कुछ भूल जाती हूं. हो सकता है कि मैं भारत वापस आने पर अपने आसपास बहुत सारे पौधों को रखकर बागवानी को जारी रखने का एक तरीका ढूंढू. " उन्होंने आगे कहा कि सभी से आग्रह करती हूं कि "लोग लॉकडाउन के दौरान तय किए गए प्रोटोकॉल का पालन करें और इसे सकारात्मक देखने की कोशिश करें. " इस बीच, वह विभिन्न स्थानों की यात्रा न कर पाने की कमी भी महसूस कर रही हैं.

करोड़ों की सम्पति के बावजूद भी विक्टोरिया बैकहम ने सरकार से मांगी मदद

इस वजह से मैट डेमन एक छोटे से शहर में हुए आइसोलेट

कोरोना से राहत के लिए पॉप स्टार बियॉन्से ने किया मदद का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -