एमपी सरकार का बड़ा फैसला इन तीन शहरों को पूरी तरह किया गया सील
एमपी सरकार का बड़ा फैसला इन तीन शहरों को पूरी तरह किया गया सील
Share:

देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इससे बचने के लिए लॉकडाउन को लागु किया गया है. वहीं कोरोना को लेकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है. राज्य के तीन शहरों इंदौर, भोपाल और उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मामलों के तेजी से बढ़ने से चिंतित शिवराज सरकार ने गुरुवार से इन्हें सील करने के निर्देश दे दिए हैं.

वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिया कि अधिक कोरोना संक्रमण वाले इंदौर, भोपाल और उज्जैन को पूरी तरह सील कर दिया जाए. साथ ही दूसरे जिलों में भी संक्रमित क्षेत्रों को सील किया जाए. इस पर सीएम ने कहा हैं कि इन क्षेत्रों में जिला प्रशासन आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करे और आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगाए. इसके अलावा जरूरी होने पर समान की होम डिलीवरी की व्यवस्था प्रशासन को करने की जिम्मेदारी दी गई है. सीएम ने कहा कि कोरोना बीमारी को छिपाने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से आग्रह किया है कि संक्रमण से बचने के लिए हर व्यक्ति मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें. वहीं इंदौर में अबतक कुल 213 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और इनमें से 16 की मौत हो गई है. वहीं, उज्जैन में कोरोना से अबतक 5 लोगों की मौत हुई है. इसका अलावा भोपाल में कोरोना के 94 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें एक शख्स की मौत हुई है.

कोरोना: यूपी में 15 जिले सील, हॉटस्पॉट पर ड्रोन से हो रही निगरानी

काेराेना पॉजिटिव डॉक्टर को विदेश से वीडियो कॉल कर बेटे ने दी अंतिम विदाई

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -