कोरोना: यूपी में 15 जिले सील, हॉटस्पॉट पर ड्रोन से हो रही निगरानी
कोरोना: यूपी में 15 जिले सील, हॉटस्पॉट पर ड्रोन से हो रही निगरानी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पुलिस अब हॉटस्पॉट घोषित किए गए इलाकों में ड्रोन से भी निगरानी कर रही है। लखनऊ पुलिस ने हॉटस्पॉट इलाकों में ड्रोन से निगरानी आरंभ कर दी है। लखनऊ के चिन्हित इलाकों का खुद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने निरीक्षण करने का अपना कार्यक्रम तैयार किया है। माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ सदर इलाके सहित कई क्षेत्रों की यात्रा कर सकते हैं।

सीएम योगी ने टीम-11 (11 समितियां) के साथ मीटिंग की है। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि अब तो यूपी में सभी को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इसका पूरी कड़ाई से पालन हो। 15 जिलों में सील किए गए हॉटस्पॉट इलाकों में पूरा एहतियात बरता जाए। लोगों को री आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई जाए। इसके साथ ही इन सभी स्थानो पर कोरोना वारियर्स के जरिए हॉटस्पॉट के इलाकों में सभी को दूध, राशन, फल, सब्जी, मुहैया कराई जाए।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 15 जिलों में सील किए गए हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों को सेक्टरों में बांटकर उनमें मजिस्ट्रेट तैनात करने के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि सील किए गए सभी कोरोना प्रभावित इलाकों में मेडिकल, सैनिटाइजेशन व डोर स्टेप डिलीवरी टीमों का आवागमन ही मान्य होगा। उन्होंने सील किए गए क्षेत्रों में सर्विलांस गतिविधियों को बढ़ाने के भी आदेश जारी किए  हैं।

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

RBI : अधिक कर्ज ले पाएंगे राज्य, जानें क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -