लालकृष्ण आडवानी की पत्नी का निधन, शोक में शामिल हुए कई राजनेता
लालकृष्ण आडवानी की पत्नी का निधन, शोक में शामिल हुए कई राजनेता
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी की धर्म पत्नी कमला आडवानी की दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं. कमला आडवानी 83 साल की थीं. उनके पार्थिव शरीर को एक बस में रखकर निगमबोध घाट ले जाया गया. जहाँ उनके पुत्र जयंत आडवाणी ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी. 

कमला आडवानी की अंतिम यात्रा में कई राजनेता के साथ फ़िल्मी सितारे और उद्योग पति भी पहुंचे. लालकृष्ण आडवानी नें और कमला आडवानी के विवाह को 50 साल पुरे हो चुके थे तथा अभी पिछले महीने 22 फरवरी को ही लालकृष्ण और कमला आडवाणी ने सादगी के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी.

लालकृष्ण आडवानी के इस दुःख में पीएम नरेन्द्र मोदी भी श्रद्धांजलि देने के लिए लालकृष्ण आडवाणी के घर पहुंचे. इनके साथ ही कमला आडवानी को अंतिम विदाई देने रविशंकर प्रसाद, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान, एक्टर आशुतोष राणा भी पहुंचे. 

इसके पूर्व इससे पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राम विलास पासवान, अनंत कुमार, संतोष कुमार गंगवार, कृष्णपाल गुज्जर, कांग्रेस नेता और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, बीजेपी के भूपेंद्र यादव और आरती मेहरा ने आडवाणी के घर जाकर कमला आडवाणी को श्रद्धांजलि दी. तथा उन्ही आत्मा की शांति की कामना की. कमला आडवानी की मृत्यु पर पीएम मोदी नें ट्विट भी किया पीएम नें लिखा 'कमला आडवाणी के निधन की खबर सुनकर गहरे दुख में हूं. वे हमेशा एक प्रेरणादायक और मोटिवेशनल वालंटियर थीं। साथ ही एलके आडवाणी जी की शक्ति का स्तंभ भी थीं.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -