खाना खाते समय दिखे छिपकली तो ये होते हैं संकेत

Jul 11 2019 11:28 AM
खाना खाते समय दिखे छिपकली तो ये होते हैं संकेत

किसी भी घर में छिपकली होना और उसका दिखाई देना एक आम बात हैं. हर घर में छिपकली का वास तो होता ही है. घर की दीवारों पर छिपकली अक्सर दिखाई दे ही जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शास्त्रों में छिपकली से जुड़े कई शकुन-अपशकुन बताए गए हैं. वहीं घर के बुजुर्ग भी इस बात को मानते हैं. उनके अनुसार एक विशेष समय पर छिपकली का दिखाई देना आपके जीवन में कई शुभ-अशुभ संकेतों का आगमन दर्शाता हैं. इसी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

छिपकलियों के बीच संभोग
अगर कोई व्यक्ति छिपकली के जोड़े को को संभोग करते देख लेता है तो यह इस बात का संकेत है कि जल्द ही उसकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होने वाली है.

छिपकलियों का झगड़ना
अगर दो छिपकलियों को झगड़ते देख लिया जाए तो समझ लें कि आने वाले समय में आपका किसी बेहद नजदीकी व्यक्ति या प्रेमी से झगड़ा होने की संभावना है.

भोजन करने के दौरान छिपकली देखना
खाना खाने के दौरान अगर आप छिपकली को देख लेते हैं तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है. लेकिन अगर आपने नया घर लिया है और घर में कदम रखते ही मरी हुई छिपकली दिख जाती है तो यह बहुत बड़ा अपशकुन है. इसका अर्थ है कि उस घर में नकारात्मक ऊर्जा विद्यमान है जो घर में रहने वाले व्यक्तियों की सेहत को प्रभावित करेगी. उस घर में तबीयत के बिगड़ने का सिलसिला लगातार बना रहेगा.

सपने में दिखे सांप तो हो सकता है ऐसा...

आज का राशिफल: मिथुन राशिवलों को मिलेगा सम्मान, धनु राशिवाले रहें सावधान

ये संकेत देते हैं होने वाली अनहोनी का संकेत, जानें यहां