लिवरपूल को मिला इतने डालर का ऑफर
लिवरपूल को मिला इतने डालर का ऑफर
Share:

लिवरपूल बेयर्न म्यूनिख के थियागो अल्केन्टारा को 27 मिलियन पाउंड में साइन करने के लिए एक सौदा पूरा करने की कगार पर हैं। वह एक शांत स्थानांतरण विंडो के बाद ग्रीष्मकालीन प्रीमियर प्रीमियर चैंपियन का पहला प्रमुख हस्ताक्षर बन जाएगा। लेकिन चिंता न करें, मिडफील्डर निश्चित रूप से इंतजार के लायक होगा। थियागो को यूरोप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और वह यह सब पार्क के बीच में कर सकता है। पिच पर गेंदों को पिंग करना। शैली के साथ संपन्न। कौशल के साथ एक आदमी की पिटाई। स्पैनियार्ड हर बॉक्स पर टिक करता है। लिवरपूल के प्रशंसकों के लिए चीजें और भी रोमांचक हो सकती हैं। रिपोर्ट्स  के अनुसार, रेड्स ने बार्सिलोना के ओस्मान डेम्बले के लिए एक ऋण की पेशकश की है। स्पैनिश प्रकाशन की रिपोर्ट है कि जुर्गन क्लोप अपने दस्ते पर हमला करने की प्रतियोगिता और गहराई बढ़ाना चाहते हैं, इसलिए क्लब फ्रेंचमैन को जोड़ने की संभावना के बारे में पता लगाने के लिए पहुंच गया है। लिवरपूल खिलाड़ी के पूरे वेतन और 2020/21 सीज़न के लिए उसे ऋण लेने के लिए एक छोटी सी फीस का भुगतान करने के लिए खुश हैं। हालांकि, बार्सिलोना को अभी जवाब नहीं मिला है और यह बताया गया है कि वे डेम्बले को छोड़ने नहीं देंगे यदि यह केवल अल्पकालिक ऋण सौदे पर है। 

लिवरपूल हस्तांतरण होने के कारण चीजे बदल गई है। पहले वे थियागो पर हस्ताक्षर करने के लिए एक समझौते पर सहमत हैं और अब वे डेम्बेले के बाद जा रहे हैं। अगर वे लाइन पर दूसरा स्थान पा सकते हैं, तो यह शानदार व्यवसाय होगा। कैंप नोउ में अपने करियर की एक चट्टानी शुरुआत के बावजूद, डेम्बेले अभी भी केवल 23 साल का है और उसके पास क्षमता को भरने के लिए बहुत समय है, जिसने उसे 2017 में € 105m शुल्क वापस लेने की आज्ञा दी गई थी।

लेकिन लियोनेल मेस्सी, एंटोनी ग्रीज़मैन और अनसू फ़ाती पर हमला करने की प्रतिस्पर्धा के साथ, उन्हें इस सीज़न को शुरू करने के लिए बहुत अधिक मौके नहीं मिल सकते हैं। लिवरपूल के लिए एक ऋण कदम सभी पक्षों के लिए एक आदर्श परिदृश्य हो सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि रेड्स को बार्सिलोना को पहले ही समझाना होगा।

धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे

IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो

IPL 2020: विराट के नाम दर्ज हैं सबसे ज्यादा रन तो इस गेंदबाज़ ने चटकाएं हैं सर्वाधिक विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -