लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में क्रिस्टल पैलेस पर 7-0 जीत दर्ज की
लिवरपूल ने प्रीमियर लीग में क्रिस्टल पैलेस पर 7-0 जीत दर्ज की
Share:

लंदन: लिवरपूल ने क्रिस्टल पैलेस पर 7-0 की ज़बरदस्त जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही टीम स्टैंडिंग के शीर्ष पर छह अंक स्पष्ट हो जाती है। लगातार तीसरे सीजन के लिए टीम क्रिसमस पर प्रीमियर लीग में शीर्ष पर रहेगी। यह लिवरपूल के इतिहास में पहली बार सात गोल के अंतर से एक दूर की शीर्ष उड़ान जीत भी थी।

इस जीत से लिवरपूल ने शनिवार को सेल्हर्स्ट पार्क में यहां प्रीमियर लीग तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद की। ताकुमी मिनामिनो के पहले प्रीमियर लीग गोल, जो तीसरे मिनट में पहुंचे, ने शानदार जीत के लिए चैंपियंस को अपने रास्ते पर सेट किया।

खेल के बारे में बात करते हुए, सादियो माने की 35 वें मिनट की हड़ताल ने लाभ दोगुना कर दिया इससे पहले रॉबर्टो फर्मिनो ने हाफ टाइम के स्ट्रोक पर एक महारत के जवाबी हमले से गोल किया। इसके अलावा माने ने अब क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ अपने पिछले सात मैचों में नेटेड किया है। सलाह ने अपने लक्ष्यों को शुद्ध करने के लिए 20 गज की दूरी से एक शिकारी हेडर और एक सांस लेने वाले कर्लर के साथ अपने कौशल को दिखाया है। मैच में उनका दूसरा और लिवरपूल का सातवां गोल 85 वें मिनट में आया जहां उन्होंने इस सीजन का अपना 16वां गोल करने के लिए सुदूर शीर्ष कोने में एक सनसनीखेज फिनिश को कर्ल किया। क्रिस्टल पैलेस 18 अंकों के साथ 12वें स्थान पर है।

भारतीय मुक्केबाजों ने कोलोन मुक्केबाजी विश्व कप 2020 में जीते नौ पदक

गोवा के कोच फेरंडो ने अपनी गलतियों पर दिया बयान, कहा- बहुत सारी गलतियाँ हुईं, मैं निराश हूँ

पेले ने मेसी को गोल रिकॉर्ड के लिए दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -