ज़िंदादिल इंसान थे शशि जी- हेमा मालिनी
ज़िंदादिल इंसान थे शशि जी- हेमा मालिनी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर 4 दिसंबर को हम सबको अलविदा कह चुके है. जिसके चलते पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. जिसमे अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा कि, "जब मेरे पास शशि कपूर साहब के देहान्त की खबर पहुंची तो मैं हवाई जहाज में सफर कर रही थी. जैसे ही मैंने लैंड किया, तुरंत मेरे पास कॉल और मेसेजेस आना शुरु हो गए कि शशि जी की मृत्यु पर मैं अपने विचार व्यक्त करुं लेकिन उस समय मैं नम हो गई थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या जवाब दूं"

उन्होंने आगे बताया कि, "मैंने और शशि जी ने बहुत कम फिल्में साथ में की थीं. हां, जब मैंने अपना करियर शुरु ही किया था तब मेरी और उनकी एक फिल्म आयी थी, जिसका नाम 'अभिनेत्री' था. उसकी शूटिंग के दौरान हमने बहुत अच्छा वक्त बिताया था.

मुझे उस फिल्म का गाना 'सा रे गा मा पा' आज भी याद है, जिसमें मेरा किरदार शशि जी के किरदार को गाना और डांस करना सिखाता है. हम लोगों ने उस गाने के दौरान काफी मस्ती की थी, शशि जी को मुझसे ज्यादा अनुभव था जिसका फायदा मुझे गाने के दौरान मिला. शशि जी ज़िंदादिल इंसान थे, वो हमेशा सेट पर मज़ाक करते रहते थे."

ये भी पढ़े

ब्रेकअप के बाद फिर बॉयफ्रेंड के साथ दिखी सुष्मिता

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -