दिल्ली-NCR : आंधी-बारिश से सड़कें जाम, हवाई यात्रा भी ठप
दिल्ली-NCR : आंधी-बारिश से सड़कें जाम, हवाई यात्रा भी ठप
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में आंधी और बारिश का कहर जारी हैं. ताज़ा ख़बरों की माने तो दिल्ली-NCR में इस समय बारिश और आंधी ने अपने पैर पसार रखे हैं. राजधानी में भारी बारिश के चलते प्रत्यक्ष रूप से 18 उड़ाने प्रभावित हुई हैं. दिल्ली में इस समय 72 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही है. राजधानी के साथ ही आस-पास के क्षेत्रों में भी बारिश से जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित हैं. बता दे कि नोएडा, गाजियाबाद और गुड़गांव में भी तेज हवा चल रही हैं. और बारिश का कहर भी जारी हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज शाम 5 से 6 बजे के बीच तेज हवा चलते थी. बिगड़ते मौसम के मिजाज को देखते हुए शनिवार शाम को 27 उड़ानों के रास्ते बदले गए. दिल्ली-एनसीआर में सड़कों पर बत्तियां गुल हो गई हैं. साथ ही बारिश के चलते कुछ इलाकों में ट्रैफिक जाम हो गया है. 

अंधी-बारिश से पहले दिल्ली-NCR में लोग भीषण गर्मी से काफी परेशान थे. इस बारिश के चलते लोगों ने थोड़ी राहत की सांस जरूर ली होंगी. बता दे कि दिल्ली के साथ ही मायानगरी मुंबई भी बारिश के प्रकोप से गुजर रहे है. बारिश के चलते मुंबई की रफ़्तार धीमी हो गई हैं. मुंबई में जगह-जगह सडकों पर पानी भर गया हैं. 

भारत-चीन की दोस्ती से होकर ही विश्व शांति का रास्ता गुजरता है

कानपुर: हैलट अस्पताल में मरने से पहले गर्मी से तड़प रहे थे मरीज

मोदी के बाद अब सलमान को जान से मारने की साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -