खेलते-खेलते मौत के करीब पहुंचा बच्चा, दिमाग खराब कर देगा यह खौफनाक वीडियो
खेलते-खेलते मौत के करीब पहुंचा बच्चा, दिमाग खराब कर देगा यह खौफनाक वीडियो
Share:

आप सभी ने सुना ही होगा जाको राखे साइयां, मार सके न कोई… जी हाँ और ऐसे कई वीडियो इन दिनों सामने आते रहते है। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा व्यस्त सड़क पर दौड़कर पहुंच जाता है, जहां सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा होता है। हालाँकि सबसे बड़ी बात यह है कि एक शख्स की नजर बच्चे पर पड़ गई और वह फिल्मी स्टाइल में ऐन वक्त पर बच्चे को ट्रक की चपेट (Man saves kids life) में आने से बचा लेता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है।

इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं सड़क किनारे एक महिला अपने बच्चे के साथ स्कूटी पर बैठी हुई है। इस दौरान, कुछ ही दूरी पर एक छोटा-सा बच्चा भी खड़ा नजर आता है। वहीं अगले ही पल यह बच्चा व्यस्त सड़क की ओर दौड़ लगा देता है और इसके बाद जो कुछ भी होता है, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि बच्चा एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने ही वाला था कि तभी एक चमत्कार होता है।

वहीं ऐन वक्त पर एक शख्स फिल्मी अंदाज में बच्चे को ट्रक से बाल बराबर टक्कर होने से बचा लेता है। हालांकि, ट्रक ड्राइवर ने भी फौरन ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी थी। यह एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो है जो लोगों के होश उड़ा रहा है। इस वीडियो को सोशल डिस्कशन फोरम रेडिट पर u/handlewithcareme नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘शख्स की सतर्कता ने एक बच्चे की जान बचा ली।’

सनकी पति ने पत्नी को टॉर्चर करने के लिए किया वीडियो कॉल और फिर...

सोहा अली खान ने किया ऐसा स्टंट कि उड़ गए लोगों के होश

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -