सनकी पति ने पत्नी को टॉर्चर करने के लिए किया वीडियो कॉल और फिर...

भरतपुर: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल (Video Call) कर अपनी ही गाड़ी में आग लगा डाली। बताया जा रहा है इस पागलपन के चलते नजदीक में खड़ी एक और कार आग की चपेट में और स्वाहा होते बची। इस मामले में जैसे ही स्थानीय लोगों को घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही सब मौके पर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने आसपास खड़ी सभी गाड़ियों को वहां से हटाया। इन सभी के बीच दूसरी जलती हुई गाड़ी का मालिक अपनी कार को उसी हालत में दूर ले गया तब जाकर मुश्किल से उसकी आग बुझा पाया।

इस मामले में पुलिस को खबर मिली तो वो भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कोतवाली थाना पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए सिरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इन सभी के बीच सनकी शख्स की पत्नी अपने पिता के साथ मौके पर पहुंची और उसने कहा कि वो तंग आ चुकी है लेकिन कुछ कर भी नहीं सकती है। इस पूरे मामले के बारे में भरतपुर के सूरजमल नगर इलाके के रहने वाले कांता प्रसाद ने बताया की उन्होंने अपनी बेटी प्रीति की शादी साल 2003 में नदिया मोहल्ले के रहने वाले प्रवीण से की थी।

वहीं शादी के कुछ दिन बाद से ही प्रवीण, प्रीति से झगड़ने लगा। देखते ही देखते दामाद की हरकतों से परेशान ससुर ने कहा कि प्रवीण को बीच-बीच में सनक चढ़ती है और वह अपनी पत्नी से झगड़ने लगता है। आपको बता दें कि प्रवीण और प्रीति की दो बेटियां भी हैं और प्रवीण कभी अपने आपको नुकसान पहुंचा कर तो कभी प्रीति को नुकसान पहुंचाकर या कभी घर के सामान के साथ तोड़फोड़ कर प्रीति को टॉर्चर करता रहता है। अभी एक दिन पहले ही प्रीति अपने पिता के घर आई थी और इसी बात से नाराज प्रवीण शाम को शराब पीकर घर लौटा और उसने यह सब किया।

दिनभर मोबाइल पर गेम खेलता था बच्चा, पिता ने की पिटाई तो माँ ने पुलिस में दर्ज करा दिया केस

नशे देकर बैंककर्मी के साथ बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे 55 हज़ार, अब हुआ गिरफ्तार

'अपनी बेटी से मेरा निकाह कराओ..', मना करने पर इम्त्याज़ ने लड़की के पिता को मारी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -