'सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है, आप छोड़ोगे फिर चोरी करूँगा', बार-बार गिरफ्तार होने पर बोला बदमाश
'सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है, आप छोड़ोगे फिर चोरी करूँगा', बार-बार गिरफ्तार होने पर बोला बदमाश
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में शातिर चोर ने पुलिस को चेतावनी दी है। पकड़े जाते ही पुलिस अधिकारीयों से कहा- कोई बात नहीं अभी पकड़ लिया, किन्तु जब जेल से वापस आऊंगा, तो फिर चोरियां करूंगा। मुझे चोरी करने में मजा आता है। अब तो जेल में अच्छा लगने लगा है। पकड़ा गया अपराधी ‘डेढ़ फुटिया’ के नाम से मशहूर है। जनवरी 2022 में वह छूटकर आया था। बीते कुछ दिनों में 10 वारदात की थीं। उसके खिलाफ 32 मुकदमा दर्ज हैं। उसके पास से 7.5 लाख का माल प्राप्त हुआ है। उसका बेखौफ अंदाज देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।

वही ग्वालियर में चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण लगाने तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए SP अमित सांघी ने निर्देश दिए थे। इस बीच, 3 अप्रैल को चोरी गए फ़ोन की लोकेशन प्राप्त हुई। पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ा। उसकी पहचान पुरानी छावनी के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रवि उर्फ डेढ़ फुटिया (29) पुत्र राजाराम जाटव के तौर पर हुई। पूछताछ में उसने मुरार, मुरैना, गोला का मंदिर क्षेत्र सहित 10 घटनाएं स्वीकारी। उसकी निशानदेही पर एलईडी, फ़ोन एवं सोने-चांदी के आभूषण मिले हैं।

पुलिस ने उससे पूछा कि तू अभी जनवरी में जेल से छूटकर आया था। उसके बाद सुधरने के बदले फिर चोरी करने लगा। उसका उत्तर था- सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है। रही बात चोरी की, जब जेल से छूटकर आऊंगा तो फिर चोरी करूंगा। आप मुझे पकड़ कर फिर जेल भेज देना। उसके इस अंदाज को देखकर अधिकारी भी दंग रह गए। अधिकारीयों ने उस पर निगरानी के निर्देश दिए हैं। राजाराम पर ग्वालियर- मुरैना में 32 मुकदमे दर्ज हैं। वह स्मैक पीने का आदी है। वर्ष 2008 में उसने पहला अपराध भी स्मैक के लिए किया था। तब उसने एक वाहन चुराया था। तत्पश्चात, वाहन चोरी और नकबजनी करने लगा। उसने बहोड़ापुर में 9 केस, माधोगंज में 3 केस, पुरानी छावनी में 6, हजीरा में 1 केस, जनकगंज में 1, ग्वालियर में 2, मुरार में 1 व मुरैना में कई मुकदमे दर्ज हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता की बेटी का अनोखा 'वेडिंग कार्ड', बारातियों को भेंट में मिलेगी संविधान की कॉपी

नफरत और हिंसा देश को कमजोर कर रही है: राहुल गांधी

'लापता हुआ बेटा तो घरवालों ने कर दिया अंतिम संस्कार, पत्नी ने कर ली दूसरी शादी...' अब पाकिस्तान से हुई वतन वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -