इंटरनेट पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता की बेटी का अनोखा 'वेडिंग कार्ड', बारातियों को भेंट में मिलेगी संविधान की कॉपी
इंटरनेट पर वायरल हुआ कांग्रेस नेता की बेटी का अनोखा 'वेडिंग कार्ड', बारातियों को भेंट में मिलेगी संविधान की कॉपी
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में कांग्रेस के पूर्व MLA फूलसिंह बरैया की बेटी की शादी का कार्ड (Unique Wedding Card) सुर्ख़ियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यह कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता ने शादी के कार्ड पर भारत के संविधान को बचाने का संदेश लिखवाया है। इतना ही नहीं 11 अप्रैल को होने वाली इस शादी में बारातियों को तोहफे के तौर पर एक-एक संविधान की कॉपी दी जाएगी। जिससे लोगों को संविधान बचाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

वही अपनी शादी को खास तथा यादगार बनाने के लिए लोग भिन्न-भिन्न तरीके अपनाते रहते हैं। कोई जयमाल स्टेज पर बेहतरीन एंट्री लेना चाहता है तो कोई हेलिकॉप्टर में अपनी दुल्हन को विदा करके ले जाता है। हालांकि एक नया ट्रेंड शादी का कार्ड अलग तरीके में छपवाने का भी चला है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व MLA फूलसिंह बरैया (Congress Leader) की बेटी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल पूर्व MLA ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में भारत के संविधान को बचाने का संदेश लिखवाया है। इस कार्ड पर लिखा है कि भारत के 140 करोड़ लोगों का अधिकार, हक़ बचाना है, तभी भारत देश बचेगा। पूर्व MLA के मुताबिक, कार्ड को इस तरीके में छपवाने का लक्ष्य है कि सभी लोगों को संविधान बचाने के लिए प्रेरित किया जा सके। उन्होंने संविधान (Constitution Of India) की तकरीबन 400 कॉपी छपवाई है, जो बारातियों को तोहफे में दी जाएगी।

'CM योगी ने सही कहा था अखिलेश नहीं चाहते आजम खान जेल से बाहर आएं', सपा अध्यक्ष पर बरसे मीडिया प्रभारी

CM योगी का बड़ा ऐलान, UP की हर विधानसभा में बनेंगे 100 बेड के हाईटेक अस्पताल

रामनवमी पर CM योगी ने करवाया कन्याओं को भोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -